BB10 : कंटेस्टेंट साहिल आनंद ने छिपाया शादी शुदा होने का राज़ 

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 09:10:32 AM
bigg-boss-10-wild-card-contestant-sahil-anand-is-married

नई दिल्‍ली। 'बिग बॉस 10' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले साहिल आनंद अभी तक किसी भी कंट्रोवर्सी में नहीं फंसे थे। लेकिन बिग बॉस के घर आने वालो के हर राज़ खुल ही जाते है।  हाल ही में पता चला है की साहिल शादीशुदा हैं। एक रिपोर्ट मुताबिक साहिल शादी हो चुकी हैं। 

रईस' की रिलीज की तारीख बदलाव पूर्व निर्धारित था : शाहरुख

लेकिन साहिल ने इस बात बिग बॉस के घरवालों से छुपाई। पहले ये खबर आई थीं कि साहिल किसी रजनीत मोंगा को डेट कर रहे हैं लेकिन अब पता चला है कि इन दोनों की शादी हो चुकी है। इस खुलासे के बाद तो यही लगता है कि साहिल आनंद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ज्यादा ही सीक्रेटिव है। एक अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल ने 2011 दिसंबर में लव मैरिज की थी। साहिल की वाइफ रजनीत की जॉब में बहुत ज्यादा ट्रैवल करना पड़ता है इसलिए ये दोनों ज्यादातर साथ नहीं होते। 

हाल ही में ,साहिल एजाज खान के साथ फिल्म लव डे में नजर आए थे। इससे पहले साहिल को स्टूडेंट ऑफ द ईयर में देखा गया था। इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में आनंद का भी नाम शामिल है।

जब सरेआम ये हॉलीवुड एक्ट्रेस हो गयी 'oops Moment' का शिकार 

बता दें कि साहिल आनंद कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके हैं। साहिल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और  बबलू हैप्पी है' जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। रिएलिटी शो और फिल्मों के अलावा उन्होंने एक नई उम्मीद- रोशनी और रंग उड़ाती ओढनी शो में अहम किरदार निभाए हैं।

 

रोजमर्रा की आदतों का नतीजा हो सकता है स्किन कैंसर

सर्दियों में लगाएं ये फेस पैक और चेहरा बनाएं नम

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.