'पद्मावती' ने उड़ाई शाहिद कपूर की रातों की नींदे, दिन का सुकून !!!

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 10:46:05 AM
shahid kapoor lost night asleep and relaxing day for Padmavati

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए शाहिद कपूर जी तोड़  मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में राजा रतन सिंह रावल के kirdar में जान डालने के लिए शाहिद कपूर दिन रात जिम में पसीना बहा रहे हैं। साथ में शाहिद इस किरदार में ढलने के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी सीख रहे हैं।

अपने बर्थडे पर गोविंदा ने फैन्स को दिया गिफ्ट, दिखाया हीरो का फर्स्ट LOOK 

शाहिद के करीबी सूत्र ने बताया, “हर काम में सौ फीसदी ऊर्जा देने वाले शाहिद ने व्यक्तिगत ट्रेनर रखा है, जिससे वह घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखने में व्यस्त हैं। शाहिद अपने किरदार के लिए सब कुछ परफेक्ट करना चाहते हैं इलसिए वो चाहते हैं वो सबकुछ सही और वास्तविक चाहते हैं। फिल्म के लिए वह रात को शूटिंग कर रहे हैं और दिन में प्रशिक्षण लेते हैं।” पद्मावती में शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में है। 

'मुबारकां' में सरदार बनेंगे अनिल कपूर, नए साल से शुरू करेंगे शूटिंग  

बता दें की ‘पद्मावती’ की शूटिंग इनदिनों मुंबई में चल रही थी। फिल्म का फर्स्ट स्केड्यूल पूरा हो चूका हैं। हाल ही में शाहिद के पद्मावती के सेट से अपने लेटेस्ट सेल्फी भी शेयर की थी। ये पीरियड ड्रामा बेस्ड फिल्म अगले साल नवम्बर 17 को रिलीज़ की जाएगी। 

वैसे दीपिका पादुकोण भी एक सफल रानी बनने के लिए अपने लुक्स पर काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह भी जिम में हार्ड वर्क कर रहे है। 

Night shoots and morning wraps. #padmavati first sched wraps today. Loving it.

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.