सैफ ने लगाई बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू करनें की खबर पर मोहर

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 10:41:06 AM
Saif daughter Sara will soon debut in Bollywood

नई दिल्ली। बॉलीवुड में बॉलीवुड स्टार्स के बच्चो का डेब्यू करना कोई नई बात नहीं है। लेकिन इन दिनों चर्चाओं के बाजार में चर्चाएं चल रही है सैफ अली खान की बेटी सारा के डेब्यू की। जिसे लेकर बताया जा रहा है कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम रखनें जा रही है।

इस बात की पुष्टि खुद सारा के पिता यानि सैफ अली खान ने कर दी है। अब जरुर आप ये बात सोच रहे है कि आखिर किस प्रोडक्शन हाउस के चलते सारा बॉलीवुड में कदम रखेगी। तो चलिए आपको बताते है हाल ही में सैफ ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि सारा बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है 'जॉली एलएलबी-2'

अपनी बात में सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया है कि सारा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से डेब्यू करेगी। जी हां करण जौहर सारा को जल्द ही लॉन्च करनें वाले है। आपको बता दें कि सैफ की पहली पत्नी अमृता प्रितम से उन्हें दो बच्चे है जिनमें सारा भी उन्हीं की बेटी है। दूसरा बेटा है जिसका नाम अब्राहिम है।

अपनी खूबसूरती के चलते पहले से ही सुर्खियां बटोर चुकी सारा कई बार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट की गई तस्वीरों के चलते सुर्खियों में कई बार छाई रही।

कभी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती थीं, आज दिखती है ऐसी

हालाकिं इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि सारा के अपोजिट किस अभिनेता को लिया जाएगा। लेकिन जल्द ही इस बात की भी घोषणा कर दी जाएगी। अपनी बेटी सारा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर पिता सैफ बेहद खुश और उत्साहित है।

सोर्स –गूगल

बर्लिन फिल्म महोत्सव में फिल्म 'न्यूटन' को मिला आर्ट सिनेमा अवॉर्ड

दूरदर्शन पर आज से शुरू होगा शाहरुख खान का ‘सर्कस’, देखना ना भूले

बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं 'आमिर खान' की बेटी 'ईरा'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.