संजय की बायोपिक में रणबीर के अभिनय से प्रभावित हुए हिरानी

Samachar Jagat | Thursday, 13 Apr 2017 12:59:45 PM
Rajkumar Hirani impressed by Ranbir performance in Sanjay dutt biopic

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी रॉकस्टार रणबीर कपूर के अभिनय के मुरीद बन गए हैं। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। आपको बतां दे कि फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। और संजय के लुक में कई बार रणबीर को देखा भी गया है। रणबीर का ये लुक फिलहाल सुर्खियों में छाया हुआ है।

Trailer : 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर आज होगा लॉन्च  

रणबीर फिल्म में अपने किरदार के लिये मशक्कत कर रहे हैं कि वह इसमें कोई भी कमी न रहने दें। राजू हिरानी किसी भी कलाकार से यूं ही प्रभावित नहीं होते हैं। चूंकि वे खुद काफी बारीकियों का ध्यान रखते हैं। इससे पहले उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया है और वे उनकी वर्किंग स्टाइल से काफी प्रभावित हुए थे। लेकिन आमिर के बाद अब रणबीर कपूर से हिरानी काफी हैरान हैं।

अभय देओल ने कसा सिने सितारो पर शिकंजा, रंगभेद को लेकर की स्टार्स की आलोचना

हिरानी ने कहा, रणबीर संजय दत्त के किरदार में जिस तरह डूबे हैं, वह उन्हें देखकर हैरान हैं। वह हर दिन सुबह तीन बजे उठ जाते थे और फिर लगभग उन्हें मेकअप के लिए पांच घंटे बैठना होता था। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। उनसे आप 12 घंटे भी काम करवा लें वह मना नहीं करते।

उन्होंने हमेशा काम का लुत्फ उठाया है और वह काम को ही तवज्जो देते हैं। उनको मैंने कभी भी किसी बात की शिकायत करते नहीं देखा है और इसलिए मैं खुद उनका प्रशंसक बन गया हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि ऐसे दौर में फिल्में बना रहा हूं, जिसमें रणबीर जैसे युवा कलाकार भी हैं।

बाहुबली-2 'द कन्क्लूजन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे प्रभास 

रिलीज के लिए तैयार है राजामाता 'विजयराजे सिंधिया' के जीवन पर बनी फिल्म ‘एक थी रानी ऐसी भी

भारत दौरे पर आएंगी supermodel gigi hadid, सोनम के साथ करेंगी फैशन पर चर्चा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.