तीन सुपरस्टारों के साथ ‘महाभारत’ बनाएंगे राजामौली

Samachar Jagat | Sunday, 16 Apr 2017 08:31:27 AM
Rajahmuli will make 'Mahabharata' with three superstars

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने फिल्मकार राजामौली तीन सुपरस्टारों के साथ ‘महाभारत’ बना सकते हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली फेम निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म ‘महाभारत’ की जिक्र किया है। प्रशंसकों की दिलचस्पी उस फिल्म में भी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि राजामौली आमिर खान को लेकर महाभारत बनाना चाहते हैं। उन्होंने इस बारे में आमिर खान से बातें भी की हैं।

चित्रा सिंह 26 साल बाद फिर से गाएंगी मंच पर

चर्चा हो रही है कि ‘महाभारत’में तीन सुपरस्टार एक साथ आएंगे-रजनीकांत, मोहनलाल और आमिर खान। एसएस राजामौली ने कहा 'हां मैं महाभारत बनाना चाहता हूं और यह मैंने कई बार कहा है। लेकिन बाहुबली 2 के तुरंत बाद नहीं। महाभारत महाकाव्य है। मुझे उस फिल्म को बनाने से पहले काफी तैयारी करनी होगी।

उन्होंने कहां कि मैने इस सिलसिले में आमिर खान से कुछ समय पहले मुलाकात की थी। हमने महाभारत पर बातें की। मुझे पता है कि आमिर को महाभारत प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी है। लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता।'

यशराज फिल्म्स करेगी सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ का वितरण

बताया जाता है कि महाभारत भहदी, तमिल और तेलुगु में बनेगी। और इस कास्ट के साथ ही ये भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी। फिल्म का बजट 800 करोड़ माना जा रहा है। राजामौली ने बताया कि फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी और इसे बनने में 4 - 5 साल का समय लग जाएगा लेकिन उससे पहले उन्हें बहुत तैयारी करनी होगी।

मुझे कुछ खोने का डर नही है : स्वरा भास्कर

होश उड़ जाएंगे आपके, इस हसीना के फोटोशूट की तस्वीरें देखकर 

साल में एक फिल्म करना चाहती है नरगिस फाखरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.