अरूंधति रॉय पर किया गया परेश रावल का ट्वीट गायब? 

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 09:41:24 AM
Paresh Rawal’s tweet on Arundhati Roy missing?

मुंबई। भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल की ओर से पिछले दिनों जानीमानी लेखिका अरूंधति रॉय पर किया गया एक विवादित ट्वीट रावल के ट्विटर वॉल से गायब है। 

इस हफ्ते की शुरूआत में रावल ने कश्मीर की एक घटना के संदर्भ में यह ट्वीट करके विवाद पैदा कर दिया था कि किसी पत्थरबाज को थलसेना की जीप से बांधने की बजाय अरूंधति को बांधना चाहिए।

भारत आए ब्रैड पिट, शाहरुख से सिनेमा और नृत्य पर की बातचीत 

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एक प्रदर्शनकारी को थलसेना की जीप के बोनट से बांधा था, ताकि प्रदर्शनकारी किसी सुरक्षाकर्मी और मतदानकर्मी पर पत्थर नहीं फेंक सकें। 

रावल ने ट्वीट किया था, ‘‘थलसेना की जीप पर पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरूंधति रॉय को बांधो ।’’ बहरहाल, 66 साल के रावल ने बताया कि उन्होंने ट्वीट नहीं हटाया है।

टीम इंडिया के साथ बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने देखा फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर 

रावल ने कहा, ‘‘उन्होंने ट्विटर ने कहा कि आप अपना ट्वीट हटाएं और हम आपका अकाउंट चालू कर देंगे । लेकिन मैं अपना ट्वीट नहीं हटाने वाला। नहीं, मैंने ट्वीट नहीं हटाया है।’’

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका ट्विटर अकाउंट अब भी चालू है, इस पर रावल ने कहा, ‘‘यह चालू है, लेकिन शायद ब्लॉक जैसी कोई चीज है। जैसे ही मैं ट्वीट हटाउंगा यह चालू हो जाएगा ।’’

राजस्थान का राजकुमार की भूमिका निभाना समझता हूं खुद के लिए गौरव - कीथ सेकुएरा 

भाजपा सांसद ने दावा किया कि उन्हें ‘‘किसी ने एसएमएस करके कहा कि ट्विटर के भारत प्रमुख कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो भारत के बारे में सहानुभूति वाली राय नहीं रखते। मुझे नहीं पता यह सही है या गलत।’’- एजेेंसी

गुजराती संस्कृति के साथ काफी सारे जायकों से होंगे दर्शक रूबरू

प्रियंका चोपड़ा को पसंद है रणवीर सिंह के बागी तेवर

श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश के साथ करवाया फोटोशूट  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.