‘बाहुबली 2’ को लेकर कर्नाटक में विरोध, फिल्म की रिलीज पर छाए संकट के बादल

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 08:54:08 AM
Opposition to Bahubali-2 film in Karnataka

बेंगलुरू। कर्नाटक में फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ की रिलीज पर संकट पैदा हो रहा है क्योंकि एक कार्यकर्ता ने कावेरी विवाद के दौरान अभिनेता सत्यराज के विवादित भाषण को लेकर राज्य में फिल्म की रिलीज का विरोध किया है।

कन्नड समर्थक क्षेत्रीय राजनीतिक दल कन्नड चलावली वतल पक्ष के अध्यक्ष वतल नागराज ने कहा कि उन्हें एसएस राजमौली द्वारा निर्देशित फिल्म से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इसमें कटप्पा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता की टिप्पणी के कारण वह इसे रिलीज नहीं होने देंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार 17 नवंबर को रिलीज होगी पद्मावती

उन्होंने कहा, ‘‘हम ‘बाहुबली 2’ फिल्म के खिलाफ नहीं है। कुछ साल पहले उन्होंने सत्यराज ने कावेरी नदी जल विवाद के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी।’’

नागराज ने कहा, ‘‘यह हमारे लोगों पर सीधा हमला है। हम फिल्म की रिलीज पर पूरे राज्य में प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं। हम 28 अप्रैल को बेंगलुरू में सत्यराज के खिलाफ प्रदर्शन के लिए बंद का आयोजन करेंगे।’’

इन हॉलीवुड फिल्मों के हॉट सीन देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

यह पूछे जाने पर कि सत्यराज की पिछली फिल्मों को तो राज्य में रिलीज होने दिया गया था और ‘बाहुबली 2’ को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है, उन्होंने कहा कि बहुप्रतीक्षित फिल्म की एक वैश्विक पहुंच है।

उन्होंने कहा,‘‘पूर्व में यहां रिलीज हुई सत्यराज की फिल्में योग्य या ध्यान देने लायक नहीं थीं। लेकिन ‘बाहुबली’ को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर दोनों पर पहचान मिली हुई है। हम सही समय का इंतजार कर रहे हैं।’’ प्रभास, राणा डग्गुबाती, तमन्ना, अनुष्का शेट्टी जैसे सितारों से सजी ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

क्रिकेटर बालू पालवणकर पर बायोपिक बनाएंगे तिग्मांशु धूलिया

राष्ट्रीय पुरस्कार से सोनम की प्रतिभा को मिली मान्यता : शबाना आजमी 

'बेगम-जान' के लिए पल्लवी ने सीखी आयुष्मान से पंजाबी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.