संजय दत्त नहीं अब अमिताभ लेंगे ‘बदला‘

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2017 02:18:11 PM
Now 'badala' is for Amitabh not sanjay dutt

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘बदला’ में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म बदला की कास्टिंग कई समय से से चल रही है। चर्चा थी कि संजय दत्त इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं लेकिन, संजय और सिद्धार्थ दोनों की तरफ से ही इस खबर पर कन्फर्मेशन का ठप्पा नहीं लगा था।

रणविजय -प्रियंका के घर आई नन्ही परी

पिछले साल तक तो यह बात थी कि संजय ही यह किरदार निभा रहें हैं मगर, अब लगता है‘बदला का किरदार बदल गया है। अब संजय नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में काम करेंगे।

सिद्धार्थ आनंद पिछले कई समय से संजय के जवाब का इंतजार कर रहे थे , लेकिन अब फाइनली संजय इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं और अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूभटग शुरू कर रहे हैं। वहीं जब अमिताभ ने यह स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें यह बहुत पसंद आई और वो जल्द ही इसे साइन करने वाले हैं। अमिताभ के साथ डेट्स फिक्स करने की मीभटग चल रही है और कुछ दस दिनों में इसकी घोषणा हो जाएगी।

‘तुम्हारी सुलू’ में मेरा नटखटपन नजर आएगा : विद्या बालन

यह कहानी एक बूढ़े आदमी और यंग लडक़ी की है इसलिए शायद संजय को लगा की फिल्म की कहानी इंडियन ऑडियंस के लिए काफी मोर्डन है। बात की जाए इस यंग लडक़ी के किरदार की तो यह या तो दिशा पटानी या फिर कृति सनन निभाएंगी।

परिवार के अलावा सिर्फ करण मुझे अच्छी तरह समझता है : शाहरूख खान

बेटी को पाकर खुद को ‘‘सौभाग्यशाली’’ मानती हैं विदरस्पून

मस्तानी संग जल्द नजर आएगें शाहिद कपूर के छोटे भाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.