‘तुम्हारी सुलू’ में मेरा नटखटपन नजर आएगा : विद्या बालन

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2017 01:26:45 PM
 'tumhaaree sulu' will appear in the My roguishness: Vidya Balan

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में उनके स्वभाव का चुलबुलापन नजर आएगा। इस फिल्म में वह एक रेडियो जॉकी की भूमिका में हैं। विद्या ने बताया, ‘‘मैं अलग-अलग प्रकृति की फिल्मों ‘बेगम जान’ और ‘तुम्हारी सुलू’ में व्यस्त हूं। ‘तुम्हारी सुलू’ एक मजेदार फिल्म है। सुलू देर रात की आरजे है और इसमें मेरे स्वभाव का नटखटपन नजर आएगा।’’

परिवार के अलावा सिर्फ करण मुझे अच्छी तरह समझता है: शाहरख खान

सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी सुलोचना नामक एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम सुलू है। वह आरजे है और अपने सहयोगी एंकरो के साथ देर रात प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम में प्रस्तोता की भूमिका अदा करती है।

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री विद्या श्रीजीत मुखर्जी की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित ‘बेगम जान’ को लेकर भी उत्साहित हैं।

बेटी को पाकर खुद को ‘‘सौभाग्यशाली’’ मानती हैं विदरस्पून

विद्या ने बताया, ‘‘बेगम जान ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म है जो विभाजन के समय की कहानी बताती है। यह एक बहुत दमदार कहानी है और मैं इसे करने से खुद को रोक नहीं पाई।’’  यह फिल्म वर्ष 2015 में आयी बांग्ला फिल्म ‘राजकहिनी’ का रीमेक है जो मार्च में प्रदर्शित होने जा रही है।- एजेंसी

आयुष्मान भूमि की जोड़ी फिर दिखेगी फिल्मी परदे पर

मस्तानी संग जल्द नजर आएगें शाहिद कपूर के छोटे भाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.