'रईस' में पाक एक्ट्रेस माहिरा खान के रोल पर फरहान ने किया ये खुलासा 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 12:55:26 PM
mahira-khan-stays-in-raees-says-farhan-akhtar

नई दिल्ली।  बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' अगले साल रिलीज़ होगी। फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। वैसे हाल ही में महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी ने पाक कलाकारों को लेकर खूब हंगामा किया था। लेकिन करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के बाद पाक एक्टर्स वाली फिल्मों की रिलीज़ में को कोई दिक्कत नहीं होगी। फरहान अख्तर ने भी अब साफ कर दिया है कि 'रईस' में हीरोइन माहिरा खान ही होंगी।

शाहरुख अपने नए घर में दोस्तों संग सेलेब्रेट करेंगे Birthday party

फरहान ने कहा, ना तो उनका रोल कम किया या काटा गया है और ना ही उनकी जगह फिल्म में किसी और को रिप्लेस करने की योजना है। फरहान के मुतबिक वो इस बारे में ज्यादा कुछ क्या कह सकते हैं ? माहिरा ने शूटिंग पूरी कर ली है और अब तो फिल्म रिलीज के लिए तैयार भी हो रही है।

बता दें पिछले दिनों फरहान ने इस बात से साफ इंकार किया था कि वो किसी भी राजनीतिक दल के दबाव में आ कर आर्मी फंड में पांच करोड़ रूपये की आर्थिक मदद नहीं करेंगे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से ये धमकी दी गई थी कि वो समय आने पर इसका जवाब देंगे।

'ऐ दिल...' में नहीं दिखाए गए इस पाकिस्तानी एक्टर के सीन,  कर रहे अफ़सोस !

पिछले दिनों ये खबर थी कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारो के विरोध को देखते हुए शाहरुख और माहिरा आबू धाबी जा कर शूटिंग करने वाले हैं। हालांकि फरहान ने ये साफ कर दिया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.