‘टाइगर जिंदा है’ के लिए विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 11:05:02 AM
Katrina Kaif will take special training for Tiger zinda hai

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने जा रही है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका होगी। कैटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ के एक्शन सीक्वेंस के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं जिससे स्टंट ठीक से लग सके। कैटरीना के लिए ‘टाइगर जिंदा है’ काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं।

Video : 'मास्टर ब्लास्टर' सचिन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कुछ भी गड़बड़ी नहीं करना चाहती हैं। कैटरीना फिल्म के स्टंट को ठीक ढ़ंग से करने के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं। फिल्म में दुश्मनों को छक्के छुड़ाने के लिए कैटरीना चाकू सहित कई हथियारों से लड़ते नजर आएंगी। इसके लिए कैटरीना एक बहुत ही कठिन प्रशिक्षण करने वाली हैं उसके बाद वह ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग करने फिर से जाएंगी।

‘बाहुबली 2’ को लेकर कर्नाटक में विरोध, फिल्म की रिलीज पर छाए संकट के बादल 

फिलहाल वह ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके बाद ये शुरू होगी। कैटरीना रेजा के अंदर अपनी ट्रेनिंग पूरी करेंगी। रेजा ने ही उन्होंने ‘धूम 3’ के एक्शन सीन के लिए भी ट्रेनिंग दी थी। ये ट्रेनिंग खासकर एक नागरिक को एक सैनिक में बदलने की ट्रेनिंग होती है।

तय कार्यक्रम के अनुसार 17 नवंबर को रिलीज होगी पद्मावती

इन हॉलीवुड फिल्मों के हॉट सीन देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

क्रिकेटर बालू पालवणकर पर बायोपिक बनाएंगे तिग्मांशु धूलिया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.