OMG !!एक फिल्म के लिये कंगना ले रही 15 करोड़ रुपये

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 09:14:54 AM
Kangana ranot taking fee 15 crore for a film

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत ने एक फिल्म के लिये अपनी फीस 15 करोड़ कर ली है। इससे पहले बॉलीवुड़ में दीपिका पादुकोण को एक फिल्म के लिये सबसे ज्यादा मेहनताना मिलाता था।

पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्म‘बाजीराव मस्तानी’की सफलता के बाद दीपिका ने एक फिल्म के लिये अपनी फीस 12 करोड रुपये कर लिया था। इस मामले में अब कंगना रनौत ने दीपिका से आगे निकल गयी है।

शादी के बाद एथलेटिक अंदाज़ में नज़र आये युवराज-हेजल , देखिये लेटेस्ट फोटोशूट 

एक सूत्र के मुताबिक कंगना ने अपनी फीस में 50 प्रतिशत का इजाफा किया है और कंगना अब प्रति फिल्म निर्माताओं से 15 करोड रुपये मांग रही हैं। यह हिन्दी सिने अभिनेत्रियों द्वारा मांगा जाने वाला सबसे बडा मेहनताना है। इस समय कंगना रनौत विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून और हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में व्यस्त हैं।

'तम्मा-तम्मा' पर थिरके आलिया-वरूण

यह दोनों फिल्में पूरी तरह से नायिका प्रधान हैं और जिन लोगों ने इन फिल्मों के रफ प्रिंट देखे हैं, उनका कहना है कि यह फिल्में कंगना को शीर्ष स्थान पर काबिज करेंगी इसमें कोई दो राय नहीं है।

 


7 दिनों में बॉडी टाइट बनानी है तो लगाएं ये स्लिमिंग जेल

कंप्यूटर पर काम करते हुए आंखों पर पड़ता है जोर

जींस को हर वक्त नया बनाए रखने के लिये अपनाएं ये तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.