'तम्मा-तम्मा' पर थिरके आलिया-वरूण

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 08:37:51 AM
varun-alia-starts-shoot-for-tamma-tamma Song

मुंबई। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया सुपरहिट गीत 'तम्मा-तम्मा' एक बार फिर से नए रूप में देखने को मिलने वाला है। फ़िल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में आलिया भट्ट और वरूण धवन इस गाने पर थिरकने वाले है। 

दोनों स्टार इसके लिए ख़ास तैयारी कर रहे हैं। पिछले दिन इस गाने की शूटिंग शुरू हुई है। गाने में  रैप भी फेमस रैपर बादशाह का रैप भी जोड़ा गया हैं। बादशाह का मानना है कि इस तरह के गानों की अपनी रिकॉल वैल्यू हमेशा रही है। तो दर्शकों की जुबान पर यह गाने हमेशा ही चढ़े होते हैं। इसलिए उनकी जिम्मेदारी है कि वे इसे भी हिट बनाये।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुई फ्लाइट में छेड़खानी

म्यूजिक कम्पोज़र तनिष्क बागची ने बताया कि फिल्म में इस गाने जोड़ने का आइडिया वरूण और करण जौहर का था, क्योंकि यह गाना फ़िल्म की कहानी में बिल्कुल फिट बैठता है। तनिष्क ने बताया ओरिजिनेलिटी बरकरार रखने के लिए इसके पुराने सिंगर अनुराधा पौडवाल और बप्पी दा की ही आवाज़ की गयी है। उनके साथ बादशाह का रैप जोड़ा गया है। ये रीमिक्स नहीं  एक्सपेरीमेंट है। 

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे रजनीकांत

तनिष्क मानते हैं कि इन दिनों रैपर अलग डाइमेंशन लेकर आये हैं। रैप के लिरिक्स यूथ से कनेक्ट करते हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है। तनिष्क ने बताया कि वरुण और आलिया ने उस गाने को खूब एन्जॉय किया है और फ़िल्म में यह धमाकेदार तरीके से नजर आएगा।

 

फैशन एंड ब्यूटी चैंपियनशिप 2017 : स्टूडेंट्स ने मंच पर रंगा फैशन और स्टाइल का इंद्रधनुष

शादी में क्यों लगाई जाती है हल्दी, जानिए

हफ्तेभर में ऐसे गायब कीजिए चेहरे से पिगमेंटेशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.