करण जौहर के बच्चों को जावेद ने दिया ये 'अनमोल नजराना'

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 02:30:37 PM
javed gave this precious gift to Karan Johar twins

मुंबई। हाल ही में करण दो बच्चों के पिता बने है जिसे लेकर पूरा बॉलीवुड जश्न मना रहा है। करण के घर आए दो नन्हें मेहमानो को देखनें के लिए आलिया भट्ट, वरुण धवन समेत कई नामी हस्तियों का तांता करण के घर लगा हुआ है। जो करण के ट्वीस बेबीज के लिए गिफ्ट्स के साथ अपना प्यार भी बरसा रहे है।

लव बर्ड अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फिर दिखे एक साथ 

लेकिन सबसे बेशकिमती गिफ्ट जिस बॉलीवुड हस्ती ने दिया है वे है, जावेद अख्तर। चलिए विस्तार से बताते है जावेद द्दारा दिए गए गिफ्ट्स के बारे में। बॉलीवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को उन्हीं के नामों के मायने बतलाती हुई कविता गिफ्ट की है। आपको बता दें कि करण के इन दोनो बच्चो का नाम यश और रुही है, जिन्हें करण ने अपने माता-पिता के नामों पर रखा है।

रितुपूर्णा सेनगुप्ता से नहीं है कोई प्रतिस्पर्धा : विद्या बालन 

जावेद ने अपनी दोनों कविताओं में यश और रुही के नामों का असल मतलब बतलाती कविता गिफ्ट की है। जिसमें जावेद ने बेहद खूबसूरत शब्दों का इस्तेमाल कर इसे बेशकीमती बनाया है। आपको बतां दे कि करण ने जावेद के इन गिफ्ट्स को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए जावेद का शुक्रिया अदा किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.