कुछ ऐसे किया इरा ने 'दंगल' का प्रचार,तो बेटी की क्रिएटिव के कायल हुए आमिर

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Dec 2016 10:06:31 AM
ira-khan-promotes-film-dangal convinced Aamir

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के ख़िताब से मशहूर एक्टर आमिर ख़ान जितने क्रिएटिव वो तो सब जानते ही है। लेकिन उनकी बेटी  इरा ख़ान भी कुछ काम क्रिएटिव नहीं है। हाल ही में एरा ने कुछ इस किया की पापा बेटी की इस  क्रिएटिव के कायल हो गए।आमिर अपनी अपकमिंग फ़िल्म को बिल्कुल नए तरह से प्रमोट कर रहे हैं। वही आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान भी उनकी इस फ़िल्म को अपने दोस्तों के साथ प्रमोट कर रही हैं।

BB10 : सीक्रेट रूम में बैठे मनु-प्रियंका ने खेला गेम, घरवालों को बनाया  हाथ की कठपुतली, आपसी रिश्तों में आया ट्विस्ट 

इरा ने दंगल को प्रमोट करने के लिए इसके हिट गाने हानिकारक बापू से क्लू लिया है। इरा ने अपने दोस्तों के साथ कुछ टी-शर्ट्स पहनी हुई हैं, जिन पर बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है लिखा हुआ है। दंगल को प्रमोट करने के लिए बेटी की इस क्रिएटिव से आमिर बहुत ख़ुश और प्रभावित हैं। आमिर ने इस फोटो को शेयर करके कैप्शन लिखा है- देखिए मेरी बेटी और उसके दोस्त क्या कर रहे हैं। शुक्रिया इरा। साथ ही आमिर ने मज़ाक़ भी किया है और लिखा है- असली महावीर से मिलने तक इंतज़ार करो।

शादी के बाद पहली बार हबी आदित्य चोपड़ा के साथ नजर आयी रानी मुखर्जी : see pics

बता दें कि दंगल कुश्ती कोच महावीर फोगट की बायोपिक फ़िल्म है, जिसमें आमिर महावीर के रोल में हैं। फ़िल्म में फ़ातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा महावीर फोगट की बेटियों गीता और बबीता के रोल में हैं। फ़िल्म 23 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.