टॉलीवुड की हाइएस्ट पेड आइटम गर्ल है तमन्ना, इन एक्ट्रेसेस का भी चार्ज लाखों-करोड़ों में 

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 02:45:07 PM
highest-paid-item-girl-of-south-film-industry

मुंबई । साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री भी बॉलीवुड की तरह ही दिन रात तरक्की कर रहा है। हिंदी फिल्मों की तरह ही टॉलीवुड में भी आइटम नंबर्स की डिमांड बढ़ी है। अब लगभग हर फिल्म में आइटम सॉग्स होना मेकर्स को ज़रूरी लगता है। एक्ट्रेस भी आइटम नंबर करना अपना लक समझती है। हालांकि एक ऐसा भी दौर था, जब हीरोइनें डांस नम्बर करने से बचती थीं।

जो हीरोइनें डांस नम्बर करती थीं उन्हें लोग नीची नजर से देखते थे। किसी भी अक्ट्रेस को आइटम गर्ल कहलाना पसंग नहीं था। लेकिनअब बदलते दौर के साथ फ़िल्मी दुनिया और उनकी सोच भी बदल रही है। शायद ही कोई हीरोइन हो, जो आइटम नम्बर के लिए मना करती हो। बल्कि कई एक्ट्रेस तो आइटम डांस के जरिये फिल्मों में अपना सफल करियर देख रही हैं। साउथ एक्ट्रेसेस भी इस मामले में पीछे नहीं है। 

डेब्यू से पहले छाया इस सेलेब kid का अफेयर, ये है इनकी बिंदास GF : देखें Photos

साउथ फिल्मों की बात करें तो तमन्ना से लेकर चार्मी और मुमैथ तक सभी फिल्मों में डांस नम्बर कर रहीं हैं। और भी कई आइटम नम्बर करने वाली एक्ट्रेसेस मौजूद है जो महज एक आइटम नंबर के लिए लाखों-करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। 

बेबी बंप के साथ फिर कवर पेज पर छायी करीना, देखें लेटेस्ट Photo Shoot

तो आइये जानते है कुछ ऐसी ही साउथ की हाइएस्ट पेड आइटम गर्ल के बारे में-

तमन्ना भाटिया-

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस  में से एक हैं। फिल्म अल्लूडयू सीनु और स्पीदन्नोडु  में आइटम नंबर के लिए तमन्ना ने 1-1 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। साउथ इंडियन फिल्मों से पहले तमन्ना ने महज 15 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। 2005 में तमन्ना ने फिल्म श्री से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

Image result for आइटम गर्ल है तमन्ना

इसी साल, उन्होंने अपनी पहली तमिल फिल्म ‘केडी’ भी की। एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से तमन्ना अब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। तमन्ना 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में भी काम कर चुकी हैं। और अब इसके सीक्वल में भी नज़र आने वाली है। 

काजल अग्रवाल-

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल टॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। काजल ने साउथ की कई फिल्मों में एक्टिंग के साथ आइटम नंबर भी किए हैं। वैसे काजल फिल्म में आइटम नंबर के लिए 50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। फिल्म जनाथ गैराज में आइटम डांस के लिए उन्होंने इतनी बड़ी रकम ली थी।

Image result for आइटम गर्ल है काजल अग्रवाल

काजल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2004 में आई फिल्म 'क्यों हो गया ना' से किया था। काजल को तेलुगु की ऐतिहासिक फिल्म 'मगधीरा' के लिए भी जाना जाता है। काजल अजय देवगन के साथ  फिल्म सिंघम में भी काम कर चुकीं है। 

अंजली-

एक्ट्रेस अंजली साउथ फिल्मों में आइटम नंबर के लिए मशहूर हैं। अंजली फिल्मों में हर एक आइटम डांस के लिए 45 लाख रुपए चार्ज करती हैं। अंजलि ने 2006 में आई तेलुगु फिल्म 'फोटो' से डेब्यू  किया था। शुरुआती दौर में अंजली शॉर्ट फिल्मों में एक्टिंग करती थीं। यहीं से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला। 

Image result for आइटम गर्ल है अंजली

चार्मी कौर-

चार्मी कौर ने शाहिद कपूर की फिल्म आर.. राजकुमार के के आइटम सांग 'गंदी बात...' गाने में डांस किया है। इस गाने में अपनी छोटी सी झलक से चार्मी ने लोगों को दीवाना बना दिया था। चार्मी एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी डांसर भी हैं। चार्मी पर आइटम नंबर 40 लाख रुपए चार्ज करती हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' थी।

Image result for आइटम गर्ल है चार्मी कौर

पंजाबी-सिख फैमिली में जन्मीं चार्मी मुंबई में पली बडी है।  लेकिन उन्होंने शोहरत पाई साउथ फिल्मों में। चार्मी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। उनके खाते में 'प्रेम ओका मैकम', 'ज्योति लक्ष्मी', 'मंत्र' जैसी कामयाब फिल्में हैं। पिछले साल बेंगलुरु में एक बर्थडे पार्टी में महज दो घंटे के लिए चार्मी ने 25 लाख रुपए बतौर फीस लिए थे। 

श्रुति हासन-

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में एक्टिव श्रुति हासन ने फिल्म आगड़ू में आइटम सॉन्ग के लिए 40 लाख रुपए लिए थे। श्रुति फेमस एक्टर कमल हासन की बेटी हैं। श्रुति  सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं  सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं।

Related image

श्रुति ने 2009 में आई बॉलीवुड की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘लक’ से डेब्यू किया था । वह वॉल्ट डिज्नी की फैंटसी फिल्म, 'अलागनागा ओ धीरूदू', ओह माय फ्रेंड से मशहूर हो गईं। 2012 आयी गब्बर सिंह, (दबंग की तेलुगु रीमेक) में काम किया जो पहली हिट फिल्म भी थी।

मुमैथ खान-

मुमैथ साउथ इंडियन फिल्मों में आइटम गर्ल एक्ट्रेस मुमैथ खान जाना माना नाम हैं। मुमैथ हर एक आइटम सॉन्ग के लिए 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं। मुमैथ ने बॉलीवुड फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'राउड़ी राठौड़' में आइटम डांस किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

Image result for आइटम गर्ल है मुमैथ खान

उन्होंने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। जिस फिल्‍म में मुमैथ के डांस नंबर का तड़का लगता है, उसे पहले ही हिट मान लिया जाता है।

पार्वती मेल्टन-

पार्वती मेल्टन अमेरिकन एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म न्यूजर्सी में हुआ था। पार्वती साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। उन्होंने तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है।

Image result for item girl parvati melton

उन्होंने मलयालम फिल्म 'हल्लो' में साउथ इंडियन स्टार मोहनलाल के साथ काम किया था।  फिल्म 'डुकूडु' में आइटम नंबर किया। पार्वती एक आइटम नंबर के लिए 35 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

हमसा नंदिनी-

हमसा नंदिनी भी टॉलीवुड की आइटम गर्ल्स में से एक  है। हमसा नंदिनी फिल्म में एक आइटम सॉन्ग के लिए 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं। टॉलीवुड के आइटम नंबर ‘मिर्ची’ में हमसा नंदिनी ने  लोगों का दिल जीत लिया था। उनके हर आइटम नंबर में लटकों झटकों का तड़का होता है। 

Image result for item girl hamsa nandini

 

बेबी बंप के साथ फिर कवर पेज पर छायी करीना, देखें लेटेस्ट Photo Shoot

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.