दंगल ने सिर्फ दो दिन में किया 64 करोड़ रुपए कलेक्शन

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 11:39:24 AM
dangal-day-2-box-office-collection--rs-64-60-cr

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दूसरे दिन 34.82 करोड़ रुपए कमा लिए है। फिल्म ने पहले दिन के 29.78 करोड़ का कलेक्शन किया था।  दो दिन का कुल कलेक्शन 64.60 करोड़ रुपए है। ये जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार (25 दिसंबर) को जारी की।

तरण आदर्श ने कहा , "तारे जमीन पर, गजनी, 3 इडियट्स, धूम-3, पीके और दंगल समेत सभी फिल्मों ने यह साबित किया है कि आमिर खाने के लिए क्रिसमस पर फिल्मों का रिलीज किया जाना हमेशा फायदे का सौदा रहा है।"

सचिन-आमिर के साथ बैठकर फिल्म देखना सम्मान की बात: गीता फोगाट

विदेशी स्क्रीन पर न्यूजीलैंड में फिल्म का अब तक कुल बिजनेस 66.42 लाख रुपए रहा है; वहीं ऑस्ट्रेलिया में इसने अब तक 2.55 करोड़ रुपए की कमाई की है। यूके और आयरलैंड में फिल्म अब तक 4.41 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।

ये फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जीवनी पर आधारित है। बतौर बायोपिक सितंबर में आयी  क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक को भी ऐसा ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। नोटबंदी के हालिया समय को देखते हुए दंगल के लिए ये कलेक्शन जुटाना बड़ी बात मानी जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को दर्शको ने साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म तक करार दिया है।

पाकिस्तान में जल्द हो सकती है ‘दंगल’ रिलीज

देश भर की 4300 स्क्रीन्स और बाहरी देशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज इस फिल्म के जानकारों के मुताबिक तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीद है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.