सचिन-आमिर के साथ बैठकर फिल्म देखना सम्मान की बात: गीता फोगाट

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 07:56:56 AM
honor to sit with Viewing the dangal film with aamir and sachin Geeta Phogat

नई दिल्ली। महिला पहलवान बहिनें गीता फोगाट फोगाट-बबीता फोगाट ने अपने पिता महावीर फोगाट और खुद पर बनी बायोपिक दंगल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आमिर खान और सचिन तेंदुलकर ने उनका मान बढ़ाया है। दरअसल, आमिर ने दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें तमाम बॉलीवुड और खेल जगत की बड़ी हस्तियां मौजूद थीं जिसमें सचिन तेंदुलकर भी आए थे। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में पूरा फोगाट परिवार भी मौजूद था। पूरे फोगाट परिवार ने सचिन और आमिर के साथ दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी थी। इस बात पर गीता फोगाट ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आमिर और सचिन के साथ फिल्म देखना बहुत बड़े सम्मान की बात है। 

पेशेवर कुश्ती लीग की तैयारियों में जुटी 2010 की राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन गीता ने कहा कि हमारे परिवार पर बायोपिक बनना और उसे बॉलीवुड और खेल जगत के महान दिग्गजों के साथ देखना मेरे परिवार के लिए गर्व की बात है। मैं आमिर खान को फिल्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

बबीता को उम्मीद है कि इस फिल्म से देश में महिला कुश्ती को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश में कुश्ती कला को बढ़ावा देने और इस खेल को आम जनता के साथ जोडऩे में बेहद मददगार साबित होगी। इन दोनों पहलवानों के पिता और कोच महावीर फोगाट का कहना है कि आमिर ने उनके किरदार को ठीक उसी तरह जीया है, जैसा कि वह अपनी जिदंगी में हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.