OMG !! भाभी आकांशा शर्मा ने युवराज सिंह पर लगाए ये गंभीर आरोप 

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 03:24:01 PM
bouncer-yuvraj-singh-took-drugs-said-akansha-sharma

नई दिल्ली। हाल ही में क्रिकेटर युवराज सिंह रणजी ट्रॉफी मैच में 260 रन की दमदार पारी खेल कर तारीफे बटोर रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ उनकी भाभी गंभीर आरोप लगा दिए है। युवराज सिंह की भाभी आकांशा शर्मा ने उनपर ड्रग्स लेने का गंभीर आरोप लगाया है।

आकांशा शर्मा बिग बॉस शो की कंटेस्टेंट ह जो हाल ही में घर से बाहर हुई है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अकांक्षा ने खुलासा किया है कि युवराज ड्रग्स का सेवन करते थे। इतना ही नहीं अकांक्षा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि युवराज ने खुद उन्हें खुद ये बात बताई कि वो स्मोकिंग करते हैं।

43 की हुईं ऐश्वर्या , परिवार के साथ मनाएंगी जन्मदिन

आकांक्षा दीवाली एपिसोड के बाद घर से बाहर हुई हैं। बाहर आने के बाद वे फिर बोली हैं कि उनकी शादी को युवराज की मां शबनम ने बर्बाद किया है। उन्होंने बताया 'हमारी शादी के सारे फैसले शबनम लिया करती थीं। मेरे वॉर्डरोब तक पर उनकी नजर हुआ करती थी। मेरा तो हनीमून भी दुबई में पूरे परिवार के साथ मना था, जहां मैं सभी के लिए पकाया करती थी।'

शाहरुख ने दिवाली पर देश के जवानों के लिए दिया ये भावपुर्ण सन्देश 

आकांक्षा ने माना कि वे शराब पिया करती थीं लेकिन सिर्फ युवराज और जोरावर के साथ। आकांक्षा ने कहा 'मैं तभी पीती थी जब मेरे पति साथ होते थे। युवराज की मौजूदगी होती थी तो ही हम देर रात तक बाहर रहते थे।'

आकांक्षा के मुताबिक उन्हें सिर्फ बच्चा पैदा करने के शादी कर घर लाया गया था। उनके ससुराल वाले कभी उन्हें पैसे नहीं दिया करते थे। उन्होंने यह राज भी खोल दिया है कि युवराज की मां ने उनसे साफ कह दिया था कि अगर आरामदायक जिंदगी चाहती हो तो सेक्स करो।

आकांक्षा कहती हैं 'मेरी शादी में मुझे पर्सनल स्पेस नहीं मिला था। मेरी शादी मेरी मदर इन लॉ शबनम से ज्यादा थी। मेरा पति कोई स्टैंड नहीं लेता था। मां कहती थीं कि बैठ जाओ तो बैठ जाता था, उठो तो उठ जाता था। न कमाता था। उसके कोई फ्रेंड्स नहीं थे। वो बच्चों के साथ क्रिकेट खेलता था। मैंने बोला कि मुझे काम करने दो, तो मुझे बोला कि तुम्हें घर संभालना है। ना उससे मुझे प्यार मिला ना सम्मान। जहां मैं खुश नहीं थी। मैं वहां नहीं रह सकती थी।'

यह पूछने पर कि क्या युवराज सिंह ने कभी आपकी मदद करने की कोशिश नहीं की? आकांक्षा बताती हैं कि उन्हें युवराज सिंह से कोई शिकायत नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.