43 की हुईं ऐश्वर्या , परिवार के साथ मनाएंगी जन्मदिन

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 03:01:11 PM
Aishwarya will selebrate her birthday with family

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन जो आज 43 साल की हो गई, वह इस खास दिन का जश्न अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाएंगी। 

शाहरुख ने दिवाली पर देश के जवानों के लिए दिया ये भावपुर्ण सन्देश

सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ डिनर करेंगी। हालांकि हर बार की तरह, इस बार अपने जन्मदिन पर वह उपनगरीय जुहू में अपने घर पर प्रेस वार्ता नहीं करेंगी। 

मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बालीवुड की शीर्ष अदाकाराओं में शामिल होने तक ऐश्वर्या ने अपने कॅरियर में अपार सफलता हासिल की है। इन दिनों वह हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की सफलता का जश्न मनाने में मसरूफ हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी हैं।

दीपिका ने शेयर किया xXx- Return Of Xander Cage' का लुक पोस्टर

पूर्व विश्व सुंदरी ने 1997 में मणि रत्नम की तमिल फिल्म 'इरूवर' से अभिनय जगत में अपना पहला कदम रखा था। इसमें उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल थे। ऐश्वर्या ने 1997 में ही फिल्म 'और प्यार हो गया' के साथ हिंदी फिल्म जगत में भी अपनी पारी शुरू की थी। 

'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदासÓ, 'चोखेर बाली', 'रैनकोट', 'प्रोवोक्ड', 'मोहब्बतें', 'धूम २', 'जोधा अकबर', 'एंथिरन' और 'गुजारिश' जैसी तमाम फिल्मों में ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। 

ऐश्वर्या ने पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते 2010 में अभिनय से विश्राम ले लिया था, जिसके बाद उन्होंने थ्रिलर फिल्म 'जज्ब़ा'  से बड़े पर्दे पर वापसी की। इसके बाद वह 'सरबजीत' में दिखीं और फिर करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' में, जो हाल ही में रिलीज हुई है। 

ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। बालीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी की बेटी का नाम अराध्या है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.