BB10 : गौरव ने लोपा और ओमजी स्वामी को बनाया बंदी, बेटी बन फायदा उठा रही प्रियंका 

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 09:52:40 AM
bigg-boss-10 gaurav punished lopamudra and om swami ji

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में 53 वें दिन की शुरुआत वही पुराने अंदाज़ में होती है। उठते ही  प्रियंका, मोना और बाबा का डांस देखने को मिलता हैं। ब्रेकफास्ट के समय स्वामी ओमजी राहुल से  रोहन के बारे में भड़कता है। तभी रोहन रियेक्ट करते है। जिससे सुनकर चिढ़ जाते है। प्रियंका रोहन के सामने थूकने की कोशिश करती हैं तो मनवीर उन्हें रोकता है। इस पर वह कहती हैं की उसे रोहन को देखकर उल्टी आती है। 

बाद में सभी बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लीविंग रूम में बुलाते हैं और गौरव से दो प्रतिभागियों को  जेल में भेजने के लिए नाम पूछते हैं। तभी गौरव स्वामी ओमजी और लोपा का नाम लेते हैं। लोपा एक दो बातें बोलकर शांत हो जाती हैं लेकिन ओमजी गौरव को बहुत बुरा बोलते जाते हैं। स्वामी गौरव को भस्मासुर राक्षस तक कह देते हैं।

43 लाख रूपये के नए नोटों के साथ पकड़ा गया क्राइम पेट्रोल सीरियल का एक्टर

और जेल के अंदर से गद्दार मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं। जेल के अंदर भी स्वामी ओमजी और लोपा की बिस्तर को लेकर कैप्टन से बहस करती हैं।लोपा ओमजी को बिस्तर से ढक्का देती हैं, फिर बाबा का गुस्सा फूटता है। वे लोपा को बदसूरत कहने लगते हैं। राहुल लोपा को शांत कराते हैं और कहते हैं वे ओमजी से बहस नहीं कर सकती हैं क्योंकि वे बोलने में अपनी सीमाएं लांघ जाते हैं।

इसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट को पत्रकारों की प्रेस कॉनफ्रेंस के बारे में बताते हैं, जिसे लेकर कंटेस्टेंट काफी एक्साइटिड होते है। इस दौरान एक पत्रकार गौरव से बानी की दोस्ती को लेकर सवाल करती है लेकिन गौरव कुछ भी नहीं बोलते। इसके बाद मनवीर से मोना की दोस्ती को लेकर सवाल उठता है। पत्रकार का सवाल मनवीर से होता है कि घर में मोना के अलावा और कौन दोस्त हैं।

श्रद्धा-आदित्य की फिल्म 'ओके जानू' का पोस्टर OUT : देखिये 

तभी मनवीर कहता है कि घर में मोना के अलावा उनकी दोस्त बानी हैं और ये भी कहता है रोहन को छोड़ सभी दोस्ती के लायक हैं। इसके बाद स्वामी ओमजी को लेकर एक पत्रकार प्रियंका से सवाल करती है वे दोनों एक दूसरे से वास्तविक रिश्ता निभा रहे हैं या सिर्फ गेम में एक दूसरे का प्रयोग कर रहे हैं। जग्गा कहती हैं कि गेम में गलत कुछ नहीं है। मुश्किल में अगर कोई आपका साथ देती और जब वो मुश्किल में होता वे सामने वाला खड़ा हो जाता है तो गलत कुछ नहीं है।

 

7 दिनों में बॉडी टाइट बनानी है तो लगाएं ये स्लिमिंग जेल

कंप्यूटर पर काम करते हुए आंखों पर पड़ता है जोर

जींस को हर वक्त नया बनाए रखने के लिये अपनाएं ये तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.