43 लाख रूपये के नए नोटों के साथ पकड़ा गया क्राइम पेट्रोल सीरियल का एक्टर

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 09:27:55 AM
crime petrol serial actor found-in-possession-of-rs-43-lakhs new notes

नई दिल्ली। टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल के एक्टर राहुल चेलानी को होशंगाबाद पुलिस ने 43 लाख 60 हजार के नए नोटों के साथ पकड़ा है। राहुल नए नोट लेकर इटारसी से होशंगाबाद आ रहे था। यह नकदी 2 हजार, पुराने 500 रुपए और 100 50 रुपए की गड्डियों के रूप में सीट के नीचे एक थैले में रखी हुई थी

गुजरात जश्न में की गई गोलीबारी में घायल हुई युवती की मौत

जिस कार इनोवा कार में वह सवार था उस पर प्रेसीडेंट एंटी करप्शन सोसायटी की नेम प्लेट लगी हुई थी। यहां पुलिस भोपाल चौराहे पर जांच कर रही थी। इस दौरान एक इनोवा कार पहुंची। उसकी जांच में सीट के नीचे थैलों में भरे नोट मिले। 

राहुल टीवी सीरियल में अभिनय करने के साथ-साथ रियल स्टेट कारोबारी भी है। राहुल ने दूसरे अन्य सीरियलो में भी काम किया है। राहुल से पुलिस ने 2 हजार और पांच सौ के नए नोट के साथ इनोवा कार भी जब्त की है जिस पर ”प्रेसिडेंट एंटी करप्शन सोसाइटी” की नेम प्लेट लगी हुई है। बता दें  कार को जब्त कर मुख्य व्यक्ति राहुल सहिततीन लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

श्रद्धा-आदित्य की फिल्म 'ओके जानू' का पोस्टर OUT : देखिये 

फिलहाल राहुल रुपयो को खुद का ही बता रहा है जो उसने अपने कारोबार और सीरियल्स में एक्टिंग कर कमाए हैं। राहुल के मुताबिक यह रुपये वह अपने होशंगाबाद निवासी मामा के घर रखने के लिए जा रहा था।  रूपये जब्त कर पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है और विभाग जांच में जुट गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.