BB10 : स्वामी ने नितिभा के कपड़ों कर किया तंज, गौरव के जवाब ने की बोलती बंद  

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 10:53:41 AM
bigg-boss-10-17th-november-2016-live-updates

बानी से कप्तानी छीन जाने के बाद घरवालों को नया कैप्टन मिल गया है। कप्तानी हासिल करने में इस बार भी सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट ने ही बाजी मारी है। बिग बॉस खुद इसकी जानकारी देते है। बिग बॉस रोहन मेहरा को कैप्टन घोषित करते है। कैप्टन घोषित होते ही रोहन रोब दिखने लगते है। और घरवालों को अपने स्पेशल बेड के अरेंजमेंट का आदेश देता है। 

‘ये रिश्ता .... : शो से रिश्ता टूटने पर इमोशनल हुई अक्षरा, नहीं रोक पाई आँसूं

तभी स्वामी जी गौरव से बात करते हुए इस बार फिर से भारतीय संस्कृति की आड़ में सेलिब्रिटी के कपड़ों को लेकर विवादास्पद कमेंट कर देते हैं। स्वामी ने नितिभा कौल के वन पीस शॉर्ट ड्रेस पर कमेंट किया की , आखिरकार लड़कियां ऐसी छोटी ड्रेस क्यों पहनती हैं। तभी गौरव स्वामी को दो टूक जवाब में कहता है ये उनकी चॉइस है हम इसे लेकर कोई कमेंट नहीं कर सकते हैं।

देखिये ! किसके साथ मॉरीशस में मस्ती कर रहे अरबाज खान 

इसके बाद मनवीर, मनु पंजाबी और मोनालिसा ओमस्वामी के भद्दे कमेंट्स को लेकर कहते हैं वे ऐसा बोलना बंद कर दें। इसके बाद वे तीनों से माफी मांगते हैं। मनु और मनवीर तो स्वामी जी को माफ कर देते हैं लेकिम मोनालिसा उन्हें कतई माफ करने के मूड में नहीं रहती है।

 

 

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा

सर्दियों में दमकती त्वचा के लिए रखे इन बातों का ख्याल

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.