सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय के कायल हुए Big B, ये खूबसूरत बूके भेज जी बधाई 

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 10:11:56 AM
Big B impressed Sushant Singh Rajput acting and send beautiful Bouquet greetings

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय के कायल हो गए है। बिग बी ने उनकी प्रसंशा की और बधाई स्वरूप एक खूबसूरत लों का गुलदस्ता भी भेजा। छोटे पर्दे के एक्टर रहे सुशांत ने बहुत ही जल्दी बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बना ली है।

सुशांत के अभिनय से प्रभावित होकर खुद बिग बी ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता और पत्र भेजकर उनकी तारीफ की है। यदि किसी अभिनेता को बॉलीवुड का शहंशाह उसके घर बुके और पत्र भेजकर उसके काम की तारीफ करें तो यह उस अभिनेता के लिए यह बहुत बड़ी बात है जिसे शायद ही वह कभी भूल पाए।

BB10 : तूफानी टास्क ने घर को दिया नया कैप्टन, रोहन को हरा मनवीर ने मारी बाज़ी  

सुशांत की फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री हासिल की। फिल्म  में सुशांत के अभिनय से अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए। सुशांत के अभिनय की तारीफ करने के लिए अमिताभ ने उन्हें एक पत्र के साथ एक बुके भेजा है। 

Birthday Special : बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना

बता दें अमिताभ इससे पहले रणदीप हुड्डा को 'सरबजीत' फिल्म के लिए और रणवीर सिंह को 'बाजीराव मस्तानी' के लिए इस प्रकार प्रशंसा कर चुके हैं।
 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.