'सोनम गुप्ता ..' का कमाल गूगल की टॉप 10 पर्सनैलिटी लिस्ट में शामिल

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 10:15:57 AM
bewafa-sonam-breaks-into-google-2016-top-10-personalities-list

सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली सोनम गुप्ता गूगल की टॉप-10 पर्सनैलिटी लिस्ट में शामिल हो गयी है। खास बात ये है की इस काल्पनिक किरदार ने एक से एक देश के धुरंधरों को भी पीछे छोड़ दिया है। बुधवार को जारी गूगल इंडिया की टॉप-10 ट्रेंडिंग लिस्ट में इस काल्पनिक किरदार का नाम तीसरे नंबर पर है।

ट्विंकल खन्ना की होगी फिल्मों में re-एंट्री !

ओलिंपिक में पदक जीतने वाली साक्षी मलिक और फिल्म एमएस धोनी से बॉलिवुड में कदम रखने वाली दिशा पाटनी के नाम सोनम गुप्ता से पीछे हैं। खास बात यह है कि इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल नहीं हैं। 

नोटबंदी के बाद सोनम गुप्ता की बेवफाई की दुनियाभर में धूम है। लोगों की जुबां पर चढ़ गया है। सोनम गुप्ता को जानने की उत्सुकता इस कदर रही है कि यह नाम गूगल द्वारा जारी 2016 में सर्च की गई टॉप ट्रेंडिंग 10 पर्सनैलिटी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।

ऑस्कर : रहमान ने फिर लगाई रेस,'पेले: द बर्थ ऑफ ए लीजेंड' के लिए हुए नामांकित

नोटबंदी के बाद 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा 10 रुपया का एक नोट वायरल हो गया था। इसके बाद सोनम गुप्ता की धूम मच गई। सोनम गुप्ता बनकर लोगों ने इस बेवफाई के आरोप पर अपने जवाब भी दिए। सोनम गुप्ता को लेकर गाने ,वीडियो बने। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी की आवाज में सोनम गुप्ता की बेवफाई के बहाने राजनीतिक विरोधियों पर तंज कसती मिमिक्री भी बनाई गई। मार्केट में नए नोट आने के बाद लोगों ने 500 व 1,000 के नोटों पर भी 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखकर शेयर किया। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर घिरे मुश्किल में,FIR दर्ज 
इस सूची में अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नंबर वन हैं।दूसरे स्थान पर रियो ओलिम्पिक 2016 में भारत के लिए मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का नाम है तो सोनम गुप्ता तीसरे स्थान पर हैं। चौथे स्थान पर जिमनास्ट दीपा कर्मकार हैं।

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धॉनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी - एन अनटोल्ड स्टोरी' की एक्ट्रेस दिशा पटानी और रियो ओलिम्पिक 2016 में मेडल जीतने वाली भारतीय पहलवान साक्षी मलिक भी इस सूची में शामिल हैं। 

 

सर्दियों में लगाएं ये फेस पैक और चेहरा बनाएं नम

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.