अमिताभ-अक्षय को लेकर फिल्म नहीं बना रहे बाल्की

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 01:41:23 PM
Balki are Not making a movie with Amitabh bachchan Akshay kumar

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आर बाल्की का कहना है कि वह अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को लेकर फिल्म नही बना रहे हैं बॉलीवुड में चर्चा है कि आर बाल्की ,अमिताभ और अक्षय को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

आर बाल्की ने इसका खंडन किया है।आर बाल्की ने इस तरह की किसी भी फिल्म को बनाये जाने या अमिताभ और अक्षय के उनकी फिल्म में एक साथ आने के खबरों का खंडन किया है।

सनी लियोनी के ऐप का काउंट डाउन, बस चार दिन और बाकी

आर बाल्की ने कहा कि ऐसी .खबर से वो भी शॉक्ड है। वो अब तक अपनी पत्नी गौरी शिंदे की फिल्म‘ डियर ज़िन्दगी जुड़े कामों में बिजी थे और उनके अवेलेबल ना होने का फायदा उठाते हुए इस तरह की .खबरें फैलाई गईं। वो अभी कोई फिल्म ही नहीं बना रहे तो अमिताभ और अक्षय जैसी स्टारकॉस्ट का कोई सवाल ही कहां उठता है?

कलाकार उम्र के साथ विकसित होता जाता है : जेनेलिया डिसूजा

आर बाल्की ने कहा कि डियर ज़िन्दगी के बाद अब वो सोचेंगे कि उन्हें आगे कौन सी फिल्म बनानी है। हां, अभी इतना जरूर सोच लिया है कि वो जीवित किरदारों के साथ होगी , एनीमेशन नहीं होगी और ना ही नोटबंदी पर।

 

एजेंसी 

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.