अपने रिश्ते को लेकर एंजेलिना ने तोड़ी चुप्पी जानिए क्या कहा....

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 04:28:28 PM
Angelina broke silence over their relationship

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड की हॉट जोड़ी से मशहूर एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने भले ही पिछले साल एक-दूसरे से अपनी राहें जुदा कर ली हों लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह अब भी एक परिवार हैं और हमेश रहेंगे। ‘पीपल मैगजीन’ की खबर के अनुसार जोली ने पहली बार अपने बहुचर्चित तलाक पर चुपी तोड़ी है। उन्होंने 2016 सितंबर में पिट से अलग होने के लिए तलाक की आवेदन दायर किया था।

करण जौहर ने जारी किया ‘अनारकली ऑफ आरा’ का पोस्टर, अनोखे अंदाज में नजर आएंगी स्वरा

जोली ने कंबोडिया में ‘बीबीसी वल्र्ड न्यूज’ की यालदा हकीम से कहा, ‘‘ मैं उस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, बस यह कह सकती हूं कि यह काफी मुश्किल समय है... और हम एक परिवार हैं और हम हमेशा एक परिवार रहेंगे। हम इस समय से भी निकल जाएंगे और उम्मीद है कि एक मजबूत परिवार के तौर पर उभरेंगे। ’’ जोली अपनी नई फिल्म ‘‘फस्र्ट दे किल्ड माय फादर’’ का प्रचार करने कंबोडिया पहुंची थीं।

सैफ अली खान की बेगम पहुंची अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड के फिल्म प्रिमियर पर

यह प्रोजेक्ट उनके दिल के काफी करीब है क्योंकि उन्होंने अपना पहला बच्चा मैडोक्स अब 15 कंबोडिया के अनाथालय से वर्ष 2002 में गोद लिया था। इसके अलावा भी जोली के और छह बच्चे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ कई लोग इस स्थिति का सामना करते हैं। मैं, मेरा परिवार हम सब मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। मेरा ध्यान पूरी तरह मेरे बच्चों, हमारे बच्चों पर है, और मैं इससे निकलने का रास्ता ढूंढ रही हूं। ’’

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ हम एक परिवार हैं और हमेशा रहेंगे। मैं इन सबसे निकलने का प्रयास कर रही हूं ताकि किसी तरह यह हमें और मजबूत बनाए, और करीब लाए।’’

लेखिका नीलम कुमार की तरफ बिग बी ने बढ़ाया मदद का हाथ

बिग-बी के साथ काम करनें का ईशा का सपना इस फिल्म से होगा पूरा

कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट की गई शाहिद की प्री बर्थ-डे पार्टी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.