Dangal : बिना किसी काटछांट के सेंसर ने दिखाई हरी झंडी , मिला "U" सर्टिफिकेट 

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 02:49:14 PM
Amir khan movie dangal-cbfc-given U certificate without any signal cut

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट की फिल्म दंगल अगले हफ्ते रिलीज़ होने को तैयार है। दंगल को पूरी फॅमिली आराम से एक साथ बैठ कर देख सकेगी। इसमें कोई आपत्तिजनक सीन नहीं है। इस बात का प्रमाण खुद सेंसर बोर्ड ने भी दे दिया है। हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन दंगल को  बिना किसी काटछांट के 'यू' सर्टिफिकेट दे दिया है। फिल्म की अवधि 2 घंटे 41 मिनट की है। 

Big Deal : अब नेटफ्लिक्स पर देखिये अपने फेवरेट हीरो शाहरुख़ खान ही फ़िल्में

जहां आजकल फिल्मों को प्रमाणपत्र लेने में सेंसर की काट छांट से जूझना पड़ता है वही दंगल को किसी परेशानी के यू' सर्टिफिकेट मिलना फिल्म के निर्माताओं के लिए अच्छी खबर है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहता ने ट्विट कर बताया- दो घंटे और 41 मिनट … यही है दंगल की अवधि। बिना किसी सिंगल कट के सेंसर ने दंगल को किया पास। "

देखिये दंगल' का डायलॉग प्रोमो, आमिर का पहलवानी अंदाज़ जीत लेगा आपका दिल  

बता दें यह फिल्म अमेरिका में 21 दिसंबर को जबकि भारत में 23 दिसंबर को रिलीज होगी। फिलहाल आमिर फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी है। वो अपनी ऑन-स्क्रीन बेटियों के साथ आमिर खान कॉफी विद करण के शो पर आने वाले हैं। हम सभी को फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा से आमिर खान की ऑफ-स्क्रीन पर्सनैलिटी के बारे में जानने का मौका मिलेगा। 

 

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.