अमिताभ और आमिर के साथ जल्द नजर आएगीं आलिया

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 10:23:49 AM
Alia will work with Amitabh and Aamir

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करती नअर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ निर्देशित करने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जायेगी।

'मुगल' में गुलशन कुमार का रोल निभाएगें अक्षय कुमार 

फिल्म में आमिर और अमिताभ की मुख्य भूमिका होगी। यह पहली बार होगा जब अमिताभ और आमिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेंगे। फिल्म में अमिताभ, आमिर के पिता की भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के लिये आमिर के अपोजिट काफी समय अभिनेत्री की तलाश की जा रही है।

चर्चा है कि इस फिल्म की नायिका का चयन हो गया है। बताया जाता है कि यशराज प्रमुख आदित्य चोपडा को मजबूर होकर आमिर की बात माननी पडी है और उन्होंने उनकी पसन्द की नायिका इस फिल्म के लिए ली है। आमिर ने आदित्य के सामने आलिया का नाम सामने रखा था।

पुण्यतिथि विशेष: आज भी नहीं टूटा दिव्या भारती का ये रिकॉर्ड, जानें

आमिर को अपनी इस फिल्म के आलिया ठीक लग रही हैं लेकिन फिल्म के निर्माता आदित्य वाणी कपूर को आमिर के अपोजिट साइन करने का मन बना चुके हैं। अब दोनों के बीच हीरोइन को लेकर कश्मकश चल रही है लेकिन लगता है अब आमिर के फैसले के सामने आदित्य ने अपने घुटने टेक दिए हैं। आमिर के साथ अब आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। आलिया का करियर ग्राफ वाणी से काफी बेहतर है। यदि आलिया आमिर के साथ कन्फर्म हो जाती है तो यह उनकी आमिर के साथ पहली फिल्म होगी।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश के जमाने के ठगों की है। यह फिल्म मेडोव्स टेलर की किताब ‘कन्फेशन ऑफ अ ठग’ पर आधारित है जो साल 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज होगी।

'मेरी प्‍यारी बिंदू' ट्रेलर पार्ट 2: देखें गब्बर-सांभा की चुलबुली शरारतें

उप्स मूमेंट की शिकार बॉलीवुड अभिनेत्रियां

इस महान क्रिकेटर ने बल्ला छोड़ थामा माइक, देखे नए गाने का वीडियो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.