'मुगल' में गुलशन कुमार का रोल निभाएगें अक्षय कुमार 

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 09:28:18 AM
Akshay Kumar play to role Gulshan Kumar in Mughal

मुंबई। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘मुगल’ में कैसेट किंग के नाम से पहचाने जाने वाले गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में ‘पैड मैन’ की शूटिंग कर रहे श्री कुमार ने कल नर्मदा किनारे ऐतिहासिक अहिल्येश्वर मंदिर में भूषण कुमार की नई फिल्म ‘मुगल‘ साइन की है।

पुण्यतिथि विशेष: आज भी नहीं टूटा दिव्या भारती का ये रिकॉर्ड, जानें

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार ‘मुगल’ में अक्षय कुमार, भूषण कुमार के पिता गुलशन कुमार का रोल निभाएंगे। ‘गोल्ड’ और ‘पैड मैन’ के बाद अक्षय कुमार की यह लगातार तीसरी बॉयोपिक फिल्म है। 

दो दिन मुम्बई में अपनी नई फिल्म के प्रोमो में शामिल होने के बाद श्री कुमार एक बार फिर हेलीकॉप्टर से महेश्वर पहुंचे। जहां उन्होंने ‘पैड मैन’ की शूटिंग में हिस्सा लिया। इस दौरान फिल्म अभिनेता ने महेतवाड़ा के ग्रामीण इलाके में शूटिंग की। अक्षय कुमार के महेश्वर पहुंचते ही उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई तो उन्होंने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। फिल्म ‘पैड मैन’ में अभिनेत्री सोनम कपूर भी हिस्सा लेंगी। उनके 6 अप्रैल तक महेश्वर पहुंचने की संभावना है।

'मेरी प्‍यारी बिंदू' ट्रेलर पार्ट 2: देखें गब्बर-सांभा की चुलबुली शरारतें

अहिल्येश्वर मंदिर में होलकर राजघराने से ताल्लुक रखने वाली देवीश्री अहिल्याबाई होलकर प्रतिदिन भगवान शिव की आराधना करती थीं। वे भगवान शिव को साक्षी मानकर महेश्वर से अपना राजपाट चलाती थीं।

उप्स मूमेंट की शिकार बॉलीवुड अभिनेत्रियां

फरहान अख्तर को 'डॉन' का सहारा

आपत्तिजनक बयान को लेकर राखी सावंत मुंबई से हुई गिरफ्तार



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.