अक्षय कुमार ने सेलिब्रेट किया ट्विंकल खन्ना का बर्थडे : See Pictures

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 11:53:33 AM
akshay-kumar-celebrated-wife-twinkle-khanna-birthday-in-a-sweet-ans-simple-way

एक्ट्रेस से राइटर बनी अक्सह्य कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पिछले दिनों अपना जन्मदिन मनाया। अक्षय इस मौके पर अपनी फैमली और दोस्तों के साथ केप टाउन में थे। इस मौके पर अक्षय ने उन्हें शानदार और सिंपल ट्रीट दी।अक्षय ने सबसे पहले ट्विंकल को सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज लिखकर विश किया। हमेशा फैमिली को खास अटेंशन देने वाले अक्षय ने डियर वाइफ के बर्थडे को बहुत खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया। 

पहले हफ्ते में वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमा चुकी दंगल का जारी है शानदार प्रदर्शन 

बता दें कि ये फैमिली पिछले कुछ दिनों से केप टाउन में है। ट्विंकल अपने बर्थडे पर थोड़ी इमोशनल भी रहीं। क्योंकि वह अपना बर्थडे अपने पिता राजेश खन्ना के साथ शेयर करती हैं। अपने पापा को याद करते हुए उन्होंने एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की थी।

फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में इस दमदार लुक में नज़र आएंगे सनी देओल

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है। वो अकसर ही एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अक्षय कुमार एक रूल हमेशा फॉलो करते हैं। वो संडे को कभी काम नहीं करते। संडे का दिन वह फैमिली के साथ एन्जॉय करते हैं।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.