फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में इस दमदार लुक में नज़र आएंगे सनी देओल

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 10:58:51 AM
Sunny Deol will appear with a powerful look in Film Bhaiyyaji Superhit

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की अगली फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' जल्द आने वाली हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को सनी का दमदार अंदाज़ देखने को मिलेगा। खास बात ये भी कई सनी इस फिल्म में डांस करते हुए भी नज़र आएंगे। फिल्म के सारे गानों को अहमद खान कोरियोग्राफ करेंगे।

बिग बॉस के X-कंटेस्टेन्ट कुशल टंडन को बानी लगती है इरिटेटिंग,ट्विटर पर किया कमेंट

ये फिल्म एक्शन,कॉमेडी, ड्रामा से भरपुर होगी। फिल्म को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में सनी उत्तर प्रदेश के डॉन बने हैं। भैयाजी को गमछा और मूँछों के साथ देखा जाएगा।फिल्म काफी लम्बे समय से रुकी पड़ी थी लेकिन अब जाकर साल 2017 में फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में सनी के साथ अमिषा पटेल और प्रीति जिंटा भी होंगी। 

जॉन्टी रोड्स की बेटी 'इंडिया' से 'तैमूर' की तुलना करने पर ऋषि कपूर की हो रही आलोचना

बता दें ये दोनों अभिनेत्रियां काफी लम्बे समय बाद रुपहले पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं। प्रीति जिंटा ने अभी हाल ही में शादी की है। सनी जल्द ही अपने बेटे को फिल्मों में लांच करने वाले हैं। जिसके लिए वो  न्यू कमर एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।


ऐसे करे सफदे बालों को दूर!

Come Back :- पुराने फैशन का आया जमाना

पुरुषो के मुकाबले महिलाओं में जल्दी चढ़ता हैं नशा!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.