अक्षय के साथ एक्शन करना काफी डराने वाला अनुभव रहा : तापसी

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 04:19:55 PM
Action was a lot of scary experience With Akshay : Taapsee

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि अक्षय कुमार के साथ कोई एक्शन प्रधान फिल्म करना उनके लिये काफी डराने वाला अनुभव रहा, क्योंकि अभिनेता अपनी इस खास विधा में पारंगत हैं। तापसी ‘नाम शबाना’ में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार भी मेहमान भूमिका में नजर आयेंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे प्रशिक्षित करने के लिये अक्षय ने ही प्रशिक्षक भेजे थे। प्रशिक्षण के दौरान अक्षय वहां मौजूद नहीं थे इसलिए मैं यह नहीं जानती कि जमीनी तौर पर वह कैसे हैं।

ट्विंकल खन्ना ने योगी को दी अजीबो-गरीब सलाह, जानिए

तापसी ने कहा,‘‘लेकिन उन्होंने उम्मीदों का पैमाना काफी उंचा स्थापित कर दिया है और अगर अक्षय किसी एक्शन प्रधान फिल्म का हिस्सा हों तो ऐसे में उस फिल्म में एक्शन दृश्य करना काफी डराने वाला होता है क्योंकि जाहिर तौर पर एक्शन को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ जाती हैं।’’

उन्होंने कहा कि शिवम नायर निर्देशित फिल्म निश्चित रूप से एक चुनौती थी लेकिन उनके प्रशिक्षण ने ऐसे एक्शन दृश्यों को करने में उनकी काफी मदद की। अक्षय के साथ तापसी की यह दूसरी फिल्म है, इससे पहले उन्होंने ‘बेबी’ में उनके साथ काम किया था।

सलमान के लिए गाना चाहते हैं सबीर

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘वह बहुत शांत व्यक्ति हैं। ऐसे शख्स से मैं अब तक नहीं मिली। वह कभी गुस्सा नहीं करते। पर्दे पर एक एक्शन स्टार की अपनी छवि के विपरीत वह बेहद शांत हैं। पर्दे पर निभाये उनके किरदारों और उनमें जो समानता है वह है उनका मजाकिया अंदाज।’’

नीरज पांडे निर्मित यह फिल्म वर्ष 2015 की फिल्म ‘बेबी’ की ही अन्य कड़ी है। फिल्म में तापसी शबाना की भूमिका निभा रही हैं। मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर और पृथ्वीराज सुकुमारन सहयोगी भूमिकाओं में हैं। फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी।

इन फिल्मों ने साबित किया कि बड़ा बजट, सितारे, आइटम नंबर जरुरी नही फिल्म को हिट करने के लिए

बेटी के साथ सुष्मिता सेन का ये क्यूट डांस देखा आपने?

आज से कोलकाता में आयोजन हो रहा है 'अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.