महिला चिल्लाती रहीं नहीं-नहीं, पर नही माने हैवान और कर डाला ये हाल...

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 09:40:04 AM
The gang rape of a girl in the car in Haryana

हिसार। हरियाणा में फतेहाबाद जिले के सब डिवीजन टोहाना में तीन युवकों द्वारा चलती कार में एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक गैंगरेप के बाद पीडि़त महिला को गांव दहमान बस स्टैंड पर छोडक़र चले गए। शहर पुलिस ने जाखल कस्बे की पीडि़त महिला की शिकायत पर अज्ञात युवकों के विरुद्ध गैंगरेप के आरोप में धारा 366, 376-डी, 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी साथ नहीं आईं तो बना डाला उसे सुरपंखा...

पीडि़ता को अदालत में पेश कर मेडिकल करवाया गया। पीडि़त महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पति जेल में बंद हैं। पति के केस के सिलसिले में वह टोहाना कोर्ट में आई थी। वकील से मिलने के बाद कोर्ट परिसर के बाहर टोहाना रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए साधन का इंतजार कर रही थी तभी एक कार उसके पास आकर रूकी और उसमें सवार युवक ने उसे रेलवे स्टेशन छोडऩे को कहा।

आखिर क्यों पति ने गर्भवती पत्नी को चाकुओं से गोदा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान...

युवक कार को नरवाना रोड़ पर ले गए और रास्ते में इन तीनों युवकों ने उसे दबोच कर बारी-बारी चलती कार में गैंगरेप किया। तीनों ने उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे दहमान बस स्टैंड पर फेंक दिया। पीडि़ता टोहाना सिटी पुलिस थाना पहुंची और उसकी शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ। जब इस बारे में शहर थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल करवा दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी है क्योंकि पीडि़त किसी को पहचानती नहीं।

READ MORE...

क्या आप जानते है सुहागरात के ये 6 अजीब रिवाज जो है काफी फनी हैं...

तीन महिलाओं ने किया युवक का रेप और फिर वीर्य लेकर हुईं फरार..!

पोर्न फिल्म देखने के बाद युवक बना हैवान और पार्टनर के साथ करने लगा...

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.