यामाहा रिकॉल करेगी वाईजेडएफ-आर3 मॉडल की 1,155 बाइक्स

Samachar Jagat | Friday, 17 Feb 2017 08:36:33 AM
Yamaha  will recall 1155 Yamaha YZF-R3 bike

नई दिल्ली। जापान की दोपहिया कंपनी यामाहा ने आज भारतीय बाजार में अपने वाईजेडएफ-आर 3 मॉडल की 1,155 इकाइयों को वापस मंगाया है। वैश्विक स्तर पर प्रक्रिया के तहत कंपनी ने भारतीय बाजार में इन इकाइयों को ईंधन टैंक ब्रैकेट तथ मुख्य स्विच सब असेंबली में गड़बड़ी को दुरस्त करने को बाजार से वापस मंगाने का फैसला किया है।

पोर्श ने भारत में पेश की 2 नई कारें, कीमत 80-86 लाख रुपये

इंडिया यामाहा मोटर ने बयान में कहा, ‘‘हाल में मूल कंपनी यामाहा मोटर कंपनी लि., जापान ने वाईजेडएफ-आर 3 माडल के ईंधन टैंक ब्रैकेट तथा मेन स्विच सब असेंबली में कुछ गड़बड़ी पकड़ी और वाहनों को बाजार से वापस मंगाने की घोषणा की है।’’ भारत में 1,155 वाहन इससे प्रभावित हुए हैं।

मारुति एर्तिगा का सीमित संस्करण, कीमत 8.10 लाख

कंपनी ने कहा कि यामाहा के डीलरशिप पर इन खराब कलपुर्जों को मुफ्त में बदला जाएगा। बयान में कहा गया है कि कलपुर्जों को बदलने का काम तत्काल शुरू होगा और इसके लिए ग्राहकों से सीधे संपर्क किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि इन वाहनों के विनिर्माण की अवधि क्या है।

इन दमदार फीचर्स और इंजन से लैस है होंडा की न्यू सिटी

2,800 मिराई कारों को वापस मंगा रही टोयोटा

आ गई हवा में उड़नें वाली ड्राइवरलैस टैक्सी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.