टाटा मोटर्स के ब्रांड अंबेसडर बने 'अक्षय कुमार'

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 03:50:42 PM
Tata Motors brand ambassador 'Akshay Kumar'

मुंबई। दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने व्यावसायिक वाहनों के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया है। कंपनी ने आज बताया कि जनवरी 2017 में वाणिज्यिक वाहन श्रेणी में टाटा मोटर्स के नये वाहनों की लांचिंग के माध्यम से अक्षय कुमार अपनी नई भूमिका की शुरूआत करेंगे। प्रोडक्ट ऑर सॉल्यूशन के अलावा अक्षय कुमार इनोवेटिव मार्केटिंग तथा ग्राहकों के अनुभव की जानकारी लेने की दिशा में टाटा मोटर्स की नई पहलों में भी सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

2017 में लॉन्च होगी टीवीएस अकुला-310

कंपनी के व्यावसायिक वाहन कारोबार के कार्यकारी अधिकारी रवींद्र पिशारोडी ने कहा, हमें टाटा मोटर्स के नए चेहरे के रुप में अक्षय कुमार की घोषणा करके खुशी हो रही है। वह लोकप्रियता, प्रदर्शन और स्टाइल के जीवंत रूप हैं। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि वह कंपनी के भरोसा, विश्वसनीयता, जिम्मेदारी और अच्छे नेतृत्व के मुख्य मूल्यों के साथ इत्तेफाक रखते हैं।

इस अवसर पर अक्षय कुमार ने कहा कि टाटा एक ऐसा ब्रांड है, जिसके साथ हम लोग बढ़े हुए हैं और अब उनके साथ जुडऩा वास्तव में एक सम्मान है। टाटा से बेहतर भारतीय ट्रक नहीं है और इससे बेहतर कोई ब्रांड प्रमोट करने के लिए हो ही नहीं सकता है। प्रोडक्ट शूट के दौरान ट्रक की ड्राइभवग सीट पर बैठना मजेदार अनुभव रहा।

क्या आप जानते है देश के इन ऑटोमोबाइल ब्रांड्स के बारे में

उल्लेखनीय है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारी व्यावसायिक वाहनों के लिए अभिनेता अजय देवगन को ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करके एक नयी परिपाटी शुरू की है। इससे पहले तक व्यावसायिक वाहनों के लिए कंपनियां आमतौर पर फिल्मी अभिनेताओं को ब्रांड अंबेसडर नहीं बना रही थीं।

‘रेल यात्री’ आपको देगा देरी से चल रही ट्रेनों की जानकारी

बीएसएनएल अब लैंडलाइन पर उपलब्ध कराएगा फेसबुक व व्हाट्सएप

गीला होने पर डाइपर बजा देगा अलार्म



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.