ओकिनावा कंपनी देशभर में खोलेगी 24 डीलरशिप केंद्र

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 12:44:55 PM
Okinawa company will open 24 dealerships center in country

दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी ओकिनावा ऑटोटेक की अगले तीन साल में चार करोड़ डॉलर करीब 270 करोड़ रुपए निवेश करने की योजना है। इस निवेश से वह देश में अपने परिचालन का विस्तार और नए उत्पाद पेश करेगी।

80 प्रतिशत दोपहिया चालकों को नहीं है सडक़ संकेतों की पहचान

कंपनी ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘रिज’ पेश किया जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 43,702 रुपए है। परिचालन के लिए कंपनी 35 करोड़ रुपए पहले ही निवेश कर चुकी है। इसके तहत उसने राजस्थान के भिवाड़ी में एक विनिर्माण संयंत्र भी स्थापित किया है।

ओकिनावा स्कूटर्स के प्रबंध निदेशक जीतेंद्र शर्मा ने कहा, ‘‘हमारी योजना अगले तीन साल में 4 करोड़ डॉलर निवेश करने की है। इसके तहत हम अपनी शोध-विकास क्षमता और बिक्री नेटवर्क का विस्तार करेंगे। साथ ही एक अन्य विनिर्माण संयंत्र स्थापित करेंगे।’’

2017 टोयोटा वायोस थाईलैंड में हुई लॉन्च, भारत में होगी इसी साल लॉन्च

अभी कंपनी ने हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 24 डीलरशिप केंद्र खोले हैं और वह अन्य छोटे शहरों में इसका विस्तार करेगी। शर्मा ने बताया कि कंपनी का लक्ष्य अगले तीन साल में देशभर में 450 डीलरशिप खोलने का है।

राजस्थान में शुरु हुई हेक्सा की बिक्री 

टाटा टियागों क्रॉसओवर एडिशन जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक

जनरल मोटर्स ने भारत में नए उत्पादों पर निवेश पर लगाई रोक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.