हुंडई की ग्रैंड आई10 इन दमदार फीचर्स से होगी लैस

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2017 11:11:58 AM
Hyundai i10 will be equipped with  These powerful features

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कंपनी हुंडई अपनी दमदार कार हुंडई ग्रैंड आई10 को जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करनें वाली है। आपको बता दें कि कंपनी नें अपनी इस कार को 2014 में पहली बार भारतीय सड़को पर उतारा था। अब कंपनी इसे नए बदलावों के साथ पेश करनें जा रही है। इसे लेकर कंपनी पहले ही सुर्खियों मेंबनी हुई है। 

टाटा हेक्सा 18जनवरी को देगी भारतीय बाजार में दस्तक

कार के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी नें इसमें कई नए और दमदार बदलावों से लैस किया है। कंपनी ने इसमें   स्पोर्टी रियर बंपर और टेलगेट, लाइन एल्यूमिनेशन,  टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, जैसे फीचर्स को शामिल किया है।

यामाहा की एएफजी-250 इसी महिनें होगी लॉन्च  

कार के इंजन पर नजर डाले तो कंपनी इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में बाजार में उतारेगी। इसका पेट्रोल वेरिएंट 1.2लीटर कप्पा पेट्रोल और 1.1 डीजल ऑप्शन में पेश करेगी। इसके डीजल वेरिएंट में 5स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है वहीं इसके पेट्रोल वेरिएंट को 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

2016 ऑटो एक्सपो में शोकेस हुए ये दुपहिया वाहन अभी तक नहीं आए शोरुम्स में

2020 तक फोर्ड बाजार में लाएगी मस्टांग का हाइब्रिड वर्जन

मात्र 11 हज़ार रूपए में कराएं मारूति की इस कार की बुकिंग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.