यामाहा की एएफजी-250 इसी महिनें होगी लॉन्च

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2017 12:07:40 PM
Yamaha-250AFG  will launch this Month

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की मशहूर दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी एंट्री-लेवल परफॉर्मेंस बाइक को पेश करनें की योजना पर काम कर रही है। जिसके चलते कंपनी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में भी बनी हुई है। हाल ही में कंपनी की इस बाइक की टीजर इमेज लीक हुई है।

2016 ऑटो एक्सपो में शोकेस हुए ये दुपहिया वाहन अभी तक नहीं आए शोरुम्स में

गौरतलब है कि कंपनी की इस बाइक को पहले ही ब्राजील में पेश किया जा चुका है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे इसी महिनें के अंत में पेश करनें की योजना बना रही है।

इसके इंजन पर नजर डालें तो 249.45 सीसी का  सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो कि 20 बीएचपी की पावर के साथ 20 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। इसका दमदार इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

2020 तक फोर्ड बाजार में लाएगी मस्टांग का हाइब्रिड वर्जन

फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक दिए गए है। कंपनी नें इसमें कई नए और खास बदलाव किए है। जिनमें नई हेडलाइट, नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्प्लिट सीट दी गई है।

बजाज वी-12 भारत में हुई अधिकारिक रुप से पेश

मात्र 11 हज़ार रूपए में कराएं मारूति की इस कार की बुकिंग

बजाज पल्सर 200 एनएस कंबोड़ियां में हुई लॉन्च    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.