Yusuf Pathan ने केवल 48 गेंदों पर ही खेल दी है अब इतनी बड़ी पारी, फिर भी भारत को नहीं मिली जीत

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 12:32:53 PM
Yusuf Pathan has played such a big innings in just 48 balls, yet India did not win

खेल डेस्क। दर्शकों को एक बार फिर से भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर यूसुफ  पठान की तूफानी पारी देखने को मिली है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर यूसुफ  पठान ने विश्व चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स लीग 2024  के 11वें मैच में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ मैच में इंडिया चैंपियंस की ओर से तूफानी पारी खेली है। हालांकि इस पारी के बावजूद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारतीय टीम को 23 रनों से हार मिली है। 

यूसुफ पठान ने मैच में 48 गेंदों में बनाए 78 रन
यूसुफ पठान ने मैच में 48 गेंदों में 78 रनों की शानदार पारी खेली है। इस पारी में उन्होंने 11 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने अकेले दम पर मैदान पर लड़ाई की, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। भारत की ओर से पठान के अलावा अंबाती रायडू ने 17 गेंदों में 26 रन बनाए लेकिन इसके बाद भी इंडिया को जीत नहीं मिल सकी। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बनाए थे इतने रन
विश्व चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स लीग 2024 के सोमवार को खेले गए 11वें मैच में  इंडिया चैंपियंस के कप्तान युवराज सिंह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।  डेनियल क्रिश्निचन ने तूफानी बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 199 रन बनाए। कंगारू टीम की ओर से क्रिश्चियन ने 33 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली। जवाब में भारतीय टीम176 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं भारतीय टीम का इंतजार बढ़ गया है।

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.