WTC Final 2023: भारत के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, जिसे देख हर कोई रह गया दंग

Samachar Jagat | Friday, 09 Jun 2023 10:51:08 AM
WTC Final 2023: This shameful record was recorded in the name of India, seeing which everyone was stunned

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैपिंयनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत की टीम पर शिकंजा कस दिया है। इसके बाद ऐसा लग रहा है की भारत पर फोलोऑन का खतरा भी मंडरा रहा है। इस बीच भारत की टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी हो गया है।

जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाने के बाद दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर पांच विकेट पर 151 रन कर दिया। इस दौरान टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर कुछ भी कमाल नहीं दिखा पाया। टीम इंडिया का टॉप आर्डर इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मैच की पहली पारी में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर ने कुछ ऐसा किया है जो भारतीय क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ है। टीम इंडिया के चार विकेट पहली पारी में 71 रन पर ही आउट हो गए। रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली ने 20 रन का आंकड़ा भी पार नहीं किया। रोहित शर्मा ने 26 गेंदों पर 15, शुभमन गिल ने 15 गेंदों पर 13, चेतेश्वर पुजारा ने 25 गेंदों पर 14 और विराट कोहली ने 31 गेंदों पर 14 रन बनाए। ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम के चार बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। 

pc- espncricinfo.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.