Wimbledon Tennis Tournament: जोकोविच-अल्कराज के बीच होगा फाइनल मुकाबला, सर्बियाई खिलाड़ी के पास है ये बड़ी उपलब्धि हासिल करने का मौका

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 11:00:07 AM
Wimbledon Tennis Tournament: The final match will be between Djokovic and Alcaraz, the Serbian player has a chance to achieve this big feat

इंटरनेट डेस्क। दुनिया के पूर्व नम्बर वन खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने लोरेंजो मुसेट्टी को हराकर विम्बलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। खिताबी मुकाबले में अब सर्बिया के जोकाविच का सामना गत चैम्पियन कार्लोस अल्कराज से होगा, जिन्होंने सेमीफाइनल में दानिल मेदवेदेव को शिकस्त दी थी। जोकोविच ने सेमीफाइनल मैच में इटली के खिलाड़ी मुसेट्टी को 6-4, 7-6 (7/2), 6-4 हराया। 

PC: wimbledon

जोकोविच के पास रोजर फेडरर की बराबरी करने का है मौका
जोकोविच के पास अब महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर के सबसे ज्यादा विंबलडन खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका होगा। जोकोविच अभी तक 7 बार विंबलडन खिताब जीत चुके हैं। वह अब अपना दसवां विंबलडन फाइनल और 37वां ग्रैंड स्लैम फाइनल खेलेंगे। 14 जुलाई को उनका सामना अल्कराज से होगा। 

PC:  wimbledon

कार्लोस अल्कराज ने सेमीफाइनल में दानिल मेदवेदेव को हराया
कार्लोस अल्कराज ने शुक्रवार को सेमीफाइनल में दानिल मेदवेदेव को 6-7, 6-3, 6-4, 6-4 से हराकर विम्बलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम के फाइनल में जगह बनाई। दो महीने पहले ही अपना 21वां जन्मदिन मनाने वाले स्पेन के अल्काराज ने लगातार दूसरे विम्बलडन और चौथा ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने से महज एक कदम दूर हैं।

अल्कराज ने जीत के बाद दिया ये बयान
अल्कराज ने जीत के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि अब मैं नया खिलाड़ी नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं अब जान गया हूं कि फाइनल से पहले मैं कैसा महसूस करूंगा। उन्होंने बोल दिया कि मैं वही चीजें करने की कोशिश करूंगा जो मैंने पिछले साल की थी और बेहतर करने का प्रयास करूंगा।

PC: apnews

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.