Wimbledon tennis tournament: फ्रेंच ओपन उप विजेता जैस्मीन पाओलिनी ने  हासिल की बड़ी उपलब्धि, अब ये रिकॉर्ड बनाने का है मौका

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2024 10:37:24 AM
Wimbledon tennis tournament: French Open runner-up Jasmine Paolini achieved a big achievement, now this is the chance to make a record

इंटरनेट डेस्क।  महिलाओं के वर्ग में फे्रंच ओपन उप विजेता जैस्मीन पाओलिनी ने  मेडिसन कीज के पैर की चोट के कारण रिटायर होने के बाद अपने नाम बड़ी उपलब्धि दर्ज करवा ली है। उन्होंने पहले विम्बलडन क्वार्टरफाइनल में ही जगह बना ली है। चौथे दौर के तीसरे सेट में मेडिसन कीज पैर की चोट के कारण रिटायर हो गयीं, तब स्कोर 5-5 था।

PC: sportstar.thehindu

महिलाओं के वर्ग में फ्रेंच ओपन उप विजेता जैस्मीन पाओलिनी ने पहला सेट 6-3 से जीता था जबकि 2017 यूएस ओपन की उप विजेता कीज ने दूसरा सेट 7-6 से अपने नाम करने में सफल रही थी। चौथे दौर के तीसरे सेट में मेडिसन कीज को पैर की चोट के कारण रिटायर होना पड़ा। इसके साथ ही जैस्मीन इस तरह पेशेवर युग में विम्बलडन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली इटली की पांचवीं महिला खिलाड़ी बनने की बड़ी उपलब्धि दर्ज करवाई। उनका प्रयास सेमीफाइनल में पहुंचने वाली इटली की पहली खिलाड़ी बनने का होगा। उनका क्वार्टर फाइनल में कोको गॉफ और एम्मा नावारो के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।

PC:  atptour

कार्लोस अल्कराज ने भी किया अन्तिम आठ में प्रवेश
वहीं गत विम्बलडन चैम्पियन कार्लोस अल्कराज ने भी पुरुष वर्ग में अन्तिम आठ में प्रवेश कर लिया है। रविवार को यहां सेंटर कोर्ट पर उगो हम्बर्ट पर उन्होंने 6-3, 6-4, 1-6, 7-5 की जीत दर्ज कर आल इंग्लैंड क्लब में क्वार्टरफाइनल में जगह गना ली है। अब उनका सेमीफाइनल के लिए टॉमी पॉल और रोबर्टो बतिस्ता ऑगुट के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। 

PC: tennismajors
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.