Wimbledon Tennis Tournament: पांचवीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला हुई उलटफेर का शिकार, वांग जिन्यू ने पहली बार किया ऐसा

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 11:07:53 AM
Wimbledon Tennis Tournament: Fifth seed Jessica Pegula became victim of upset, this happened for the first time in the tournament

PC: sports.yahoo

इंटरनेट डेस्क। महिला वर्ग में पांचवीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला की हार के साथ ही विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट से विदाई हो गई है। वहीं ऑल इंग्लैंड क्लब में सात बार के चैंपियन नोवाक जोकोविच को दूसरे दौर में जीत दर्ज करने के लिए पसीना बहाना पड़ा।

PC: theguardian

इस अमेरिकी खिलाड़ी पेगुला को वांग जिन्यू ने 6-4, 6-7 (7), 6-1 से शिकस्त दी। इसके साथ ही पेगुला इस बार महिला वर्ग में हारने वाली सर्वोच्च वरीयता प्राप्त महिला खिलाड़ी बन गईं। वांग की यह शीर्ष 10 में शामिल खिलाड़ी पर पहली जीत है।

PC: atptour

नोवाक जोकोविच ने चार सेटों में जैकब फर्नले को हराया
वहीं दुनिया के पूर्व नम्बर नव टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने सेंटर कोर्ट पर खेले गए मैच में स्कॉटलैंड के 22 वर्षीय खिलाड़ी जैकब फर्नले को चार सेट में शिकस्त दी। सर्बिया के दिग्गज खिलाड़ी ने ये मैच 6-3, 6-4, 5-7, 7-5 से अपने नाम किया। फर्नले को टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला था।

युरिको लिली मियाजाकी का मिली हार
वहीं ब्रिटेन की वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली युरिको लिली मियाजाकी को डारिया कसाटकिना शिकस्त मिली। कसाटकिना ने यह मैच आसानी से 6-0, 6-0 से जीता। कसाटकिना का अगले  मुकाबले में पाउला बडोसा से सामना होगा, जिन्होंने ब्रेंडा फ्रूहविर्टोवा को 6-4, 6-2 से शिकस्त दी।

अमेरिका की 12वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी मैडिसन कीजज ने वांग याफान पर 6-2, 6-2 से जीत दर्ज करके तीसरे दौर में जगह बनाई। आपको बता दें कि महिला वर्ग में ऑस्ट्रेलियाई ओपन में दो बार की चैंपियन आर्यना सबालेंका कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.