Wimbledon Tennis Tournament: गत चैंपियन कार्लोस अल्कराज को मिली जीत, कोको गॉफ भी अगले दौर में पहुंची

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jul 2024 09:31:39 AM
Wimbledon Tennis Tournament: Defending champion Carlos Alcaraz wins, Coco Gauff also reaches the next round

PC: atptour
इंटरनट डेस्क। पुरुष वर्ग में गत चैंपियन कार्लोस अल्कराज ने अपना विजयी क्रम जारी रखते हुए विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। वहीं महिलाओं में दूसरी वरीयता प्राप्त कोको गॉफ ने सीधे सेटों में जीत दर्ज अगले दौर में जगह बना ली है। 

PC: news18.

अल्कराज को पहला सेट जीतने पसीना बहाना पड़ा। एक समय वह पहले सेट में 6-5 से पीछे चल रहे थे, लेकिन फिर उन्होंने शानदार वापसी करते हुए एलेक्सेंडर वुकिक को 7-6 (5), 6-2, 6-2 से शिकस्त दी। अगले दौर में उनका सामना 29वीं वरीयता प्राप्त फ्रांसेस टियाफो से होगा। फ्रांसेस टियाफो ने अमेरिका के बोर्ना कोरिच को 7-6 (5), 6-1, 6-3 से शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश किया है। 

अमेरिकी ओपन चैम्पियन कोको गॉफ ने रोमानिया की क्वालीफायर एंका टोडोनी को हराया
अमेरिकी ओपन चैम्पियन कोको गॉफ ने बुधवार को कोर्ट 1 पर रोमानिया की क्वालीफायर एंका टोडोनी को 6-2, 6-1 से हराया। 19 वर्षीय टोडोनी ने अपना ग्रैंडस्लैम पदार्पण किया। कोको गॉफ ने 15 साल की उम्र में यहीं 2019 में ऑल इंग्लैंड क्लब में पदार्पण करते हुए वीनस विलियम्स को शिकस्त दी थी। उन्होंने इस मैच में पांच बार की विम्बलडन चैम्पियन वीनस विलियम्स को पहले दौर में 6-4, 6-4 से शिकस्त दी थी। 

PC: mykhel

अपने हर ग्रैंडस्लैम पदार्पण में अंतिम 16 तक पहुंचने में सफल रही कोको गॉफ
कोको गॉफ अपने हर ग्रैंडस्लैम पदार्पण में अंतिम 16 तक पहुंचने में सफल रही थी। कोको गॉफ ने इस संबंध में बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि यह वही कोर्ट है जहां मैंने अपना पहला विम्बलडन शुरू किया था। उन्होंने कहा कि कोर्ट एक हमेशा मेरे लिए विशेष रहेगा।


अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.