क्या Shakib Al Hasan अब नहीं खेल पाएंगे अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट? लगा है ये गंभीर आरोप

Hanuman | Wednesday, 28 Aug 2024 10:13:14 AM
Will Shakib Al Hasan not be able to play international cricket anymore? This serious allegation has been made

इंटरनेट डेस्क। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन पर हत्या का आरोप लगा है। एक व्यक्ति ने ढाका स्थित एडाबार पुलिस स्टेशन में 154 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। इसमें शाकिब अल हसन का नाम भी शामिल है। अब लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या शाकिब अल हसन को जेल जाना पड़ेगा और अब क्या अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

PC: espncricinfo
बीसीबी के नए अध्यक्ष फारूक अहमद ने दिया ये बयान
इसी बीच बीसीबी के नए अध्यक्ष फारूक अहमद ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया है। फारूक अहमद ने बोल दिया कि हत्या के आरोप में शामिल शाकिब अल हसन को जब तक दोषी करार नहीं दिया जाता है, तब तक वह टीम के लिए शिरकत करते रहेंगे। इससे ये साफ हो गया है कि शाकिब अल हसन दोषी करार नहीं दे दिए जाने तक अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहेंगे। 

PC: espncricinfo

वह पाकिस्तान दौरे के बाद भारत के खिलाफ स्वदेश में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में भी टीम का हिस्सा रहेंगे। बीसीबी अध्यक्ष ने यहां तक बोल किया कि शाकिब अल हसन हमारे अनुबंधित खिलाड़ी हैं,यदि आवश्यकता पड़ी तो हम उन्हें कानूनी सहायता भी प्रदान करेंगे। 

शाकिब पर लगा है ये आरोप
आपको बता दें कि रफीकुल इस्लाम नाम के एक व्यक्ति बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना सहित कुल 154 लोगों के ऊपर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। इसमें शाकिब को 28वें आरोपी के तौर पर नामित किया गया है। बांग्लादेश में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान रफीकुल इस्लाम के 17 वर्षीय बेटे की गोली लगने से मौत हो गई थी। 

PC: business-standard
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.