क्या रोहित शर्मा को 50 करोड़ में खरीदेगी लखनऊ सुपर जायंट्स? अब ये सच आया सामने

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2024 12:40:00 PM
Will Lucknow Super Giants buy Rohit Sharma for 50 crores? Now this truth has come out

PC: abplive

आईपीएल 2025 बेहद दिलचस्प होने वाला है, खासकर सीजन से पहले होने वाली मेगा नीलामी बेहद ही इंट्रस्टिंग होगी। टीम रोस्टर में महत्वपूर्ण बदलाव की उम्मीद है, जिसमें कई स्टार खिलाड़ी संभावित रूप से टीम बदल सकते हैं। अफवाहों में शामिल खिलाड़ियों में रोहित शर्मा भी शामिल हैं, अटकलें लगाई जा रही हैं कि मुंबई इंडियंस उन्हें रिलीज कर सकती है और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) उन्हें ₹50 करोड़ की भारी भरकम कीमत पर खरीद सकती है। हालांकि, इन अफवाहों को एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका ने सीधे संबोधित किया है।

एक साक्षात्कार में, संजीव गोयनका से उन अफवाहों के बारे में पूछा गया कि एलएसजी ने रोहित शर्मा को हासिल करने के लिए विशेष रूप से ₹50 करोड़ अलग रखे हैं।

इस पर जवाब देते हुए गोयनका ने कहा, "मुझे एक बात बताओ, क्या तुम्हें या किसी और को पता है कि रोहित शर्मा नीलामी में शामिल हो रहे हैं या नहीं? ये सभी अटकलें बेबुनियाद हैं। मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज़ करेगी या नहीं, वह नीलामी में शामिल होंगे या नहीं और अगर होंगे भी, तो क्या आप वाकई अपनी सैलरी कैप का 50% एक खिलाड़ी पर खर्च करेंगे? अगर आप ऐसा करेंगे, तो आप बाकी 22 खिलाड़ियों को कैसे मैनेज करेंगे?"

जब उनसे पूछा गया कि क्या रोहित शर्मा उनकी विशलिस्ट में हैं, तो गोयनका ने जवाब दिया, "हर किसी की अपनी विशलिस्ट होती है। आप अपनी टीम के लिए सबसे अच्छा खिलाड़ी, सबसे अच्छा कप्तान चाहते हैं। लेकिन यह सिर्फ़ चाहत के बारे में नहीं है; यह इस बारे में है कि आपके पास क्या है और क्या उपलब्ध है। यह इस बारे में है कि आप उससे क्या कर सकते हैं। मैं किसी के लिए भी चाह सकता हूँ, लेकिन यह सभी फ़्रैंचाइज़ी पर लागू होता है। आप हर किसी को नहीं पा सकते जो आप चाहते हैं।"

हालांकि गोयनका ने सीधा जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट किया कि स्थिति अफ़वाहों से कहीं ज़्यादा जटिल है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.