​​​​​​​चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान, Jai Shah ने कर दिया है ऐलान

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2024 10:56:05 AM
Who will be the captain of Team India for Champions Trophy and World Test Championship, Jai Shah has announced

PC: bangaloremirror

खेल डेस्क। टी20 विश्व चैंपियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट में टीम इंडिया की कप्तानी करते रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने इस बात का ऐलान कर दिया है। खबरों के अनुसार, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अब ऐलान कर दिया कि रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट में भारत की अगुआई जारी रखेंगे। उन्होंने इसके साथ ही उम्मीद जताई की रोहित शर्मा की कप्तानी में अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप टीम इंडिया जीतेगी। 

PC:indianexpress

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने वीडियो संदेश के माध्यम से बोल दी है ये बात
टी20 विश्व कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने क्रिकेट के इस फॉमेंट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। जय शाह ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से टीम के वनडे और टेस्ट के कप्तान को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने इसमें कहा कि अगला चरण डब्ल्यूटीसी फाइनल और चैंपियंस ट्रॉफी है। मुझे रोहित शर्मा की कप्तानी पर पूरा भरोसा है कि हम इन दोनों टूर्नामेंट में चैंपियन बनेंगे।

PC: bcci.tv

अगले साल पाकिस्तान में होगा चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन
गौरतलब है कि अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होगा। इस टूर्नामेंट का आयोजन आठ साल बाद किया जाएगा। इसके लिए पीसीबी की ओर से कार्यक्रम का मसौदा आईसीसी को सौंपा जा चुका है। भारतीय टीम इस टूर्नामेेंट को खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं, इस पर भारतीय बोर्ड की ओर से अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जल्द ही इस पर ऐलान हो सकता है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.