Virat Kohli क्रिकेट के दो प्रारूपों से कब लेंगे संन्यास? कोच ने दे दिए हैं ये संकेत

Samachar Jagat | Monday, 01 Jul 2024 11:58:30 AM
When will Virat Kohli retire from two formats of cricket?

खेल डेस्क। भारतीय टीम के दूसरी बार आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट के इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। विराट कोहली ने अपनी फैसले से सभी को चौंका दिया है। विराट कोहली के संन्यास के बाद अब उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस पर राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट कोहली का यह खुद का फैसला है। उन्होंने अन्य प्रारूप में विराट कोहली के कब तक खेलने के सवाल पर भी बयान दिया है। 

खबरों के अनुसार, कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट कोहली के अंदर अभी काफी क्रिकेट बचा हुआ है और वह अन्य दो प्रारूप खेलते रहेंगे। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि  मैं आश्वस्त हूं कि विराट कोहली आगामी तीन से चार साल तक और खेलने वाले हैं। 

विराट कोहली के बारे में कही ये बात भी
उन्होंने विराट कोहली के बारे में कई बातों की जानकारी दी है। उन्होंने इस दौरान काह कि मैं विराट कोहली को तब से जानता हूं, जब वह 10 साल के भी नहीं हुए होंगे और मेरे पास आए थे। काफी यादें हैं। उन्होंने बताया कि प्रत्येक मैच से पहले और बाद में हम बात किया करते थे। हम उनकी सफलता को सेलिब्रेट करते थे और असफलता को एड्रेस करते थे।

फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे थे विराट कोहली
गौरलतब है कि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में अर्धशतकीय पारी खेल भारतीय टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस पारी के लिए उन्हें मैच ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया था।

PC: espncricinfo
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.