Watch: आंद्रे रसेल की इस गलती से वेस्टइंडीज हुआ वर्ल्ड कप से बाहर! देखें वायरल वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 24 Jun 2024 01:55:37 PM
Watch: West Indies was out of the World Cup due to this mistake of Andre Russell! See viral video

pc: abplive

वेस्टइंडीज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप वे टी20 विश्व कप से बाहर हो गए। दक्षिण अफ्रीका के साथ, इंग्लैंड ने ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने भावुक दिखाई दिए। सवाल उठता है: रोवमैन पॉवेल के नेतृत्व में क्या गलत हुआ जिसके कारण यह हार हुई?

सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि आंद्रे रसेल की गलती ने वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप से बाहर करने में अहम भूमिका निभाई। साउथ अफ्रीका की पारी के 18वें ओवर में कगिसो रबाडा बल्लेबाजी करने आए। ओवर की पहली गेंद पर स्ट्राइक पर अकील हुसैन थे, जब एनरिच नोर्टजे फील्डिंग कर रहे थे, तब शॉट खेल रहे थे। इस दौरान पावरहाउस हिटर आंद्रे रसेल ने नॉन-स्ट्राइकर एंड पर सिंगल के लिए कॉल किया। अकील हुसैन ने रन लेने की कोशिश की, लेकिन आंद्रे रसेल खतरनाक तरीके से डेंजर एंड पर दौड़ रहे थे। हालांकि, एनरिच नोर्टजे के डायरेक्ट थ्रो की वजह से आंद्रे रसेल रन आउट हो गए। अगर आंद्रे रसेल आखिरी ओवर तक खेलते तो वेस्टइंडीज 150 रन के आसपास पहुंच सकता था, जिससे संभावित रूप से परिणाम बदल सकता था।

आईसीसी ने आंद्रे रसेल के रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका ने रोवमैन पॉवेल की कप्तानी वाली वेस्टइंडीज को 3 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है, जबकि दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंच गया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.